Share:
लाइव इवेंट में महिला ने की हार्डी संधू के साथ छेड़खानी, सिंगर बोले- 'उसने मुझे गले लगाया और फिर...'
लाइव इवेंट में महिला ने की हार्डी संधू के साथ छेड़खानी, सिंगर बोले- 'उसने मुझे गले लगाया और फिर...'

पंजाब के जाने माने मशहूर गायक हार्डी संधू को कबीर खान की फिल्म '83' में देखा गया था। उनका इंडिया टूर अगले महीने से आरम्भ होने वाला है। एक इंटरव्यू में हार्डी ने पर्सनल लाइफ से जुड़ा हैरान करने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह छेड़छाड़ के शिकार हो चुके हैं। उनके साथ यह घटना तब हुई जब वह एक लाइव इवेंट कर रहे थे तथा एक महिला ने स्टेज पर उनके साथ छेड़खानी की। वह स्वयं भी दंग रह गए थे तथा वह उसे कुछ नहीं कह पाए। 

हार्डी ने अपने एक इंटरव्यू में चर्चा करते हुए बताया कि वह एक प्राइवेट शादी में परफॉर्म करने के लिए गए थे। परफॉर्मेंस के चलते एक महिला ने उनका शोषण किया। महिला की उम्र 30, 40 या 45 के बीच थी। वह महिला स्टेज पर पहुंची तथा उनके कान चाटने लगी। वह बोलते हैं, 'मैंने उससे कहा अगर मैं तुम्हें बुलाऊंगा (स्टेज पर) तो दूसरे लोग भी ऐसा ही चाहेंगे यह मुश्किल हो जाएगा मगर वह डटी रही। वह स्टेज पर आने की जिद करने लगी। तब मैंने हार मान ली और मैंने कहा आप आ जाओ। वह आई और मेरे साथ एक गाने पर डांस करने की रिक्वेस्ट की। मैंने कहा ठीक है चलो यह करते हैं। हमने एक गाने पर डांस किया है तथा फिर उसने पूछा क्या मैं तुम्हें गले लगा सकती हूं तो मैंने कहा ठीक है। उसने मुझे गले लगाया और मेरे कान चाटे। अब इस बारे में सोचिए अगर यही उलट होता तो क्या होता? मैं क्या कह सकता था? ये चीजें होती हैं।' 

वही एक अन्य घटना का जिक्र करते हुए हार्डी ने बताया- जब वह एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे तो एक लड़के ने स्टेज पर बोतल फेकीं। जब उन्होंने वहां अफसरों से उसे पकड़कर इवेंट से बाहर करने के लिए कहा तो वह भाग गया। फिर उन्होंने कॉन्सर्ट बंद कर दिया क्योंकि ऐसा ही एक और व्यक्ति हंगामा कर रहा था।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नहीं किया सलमान खान को इग्नोर, सामने आया नया VIDEO

कॉफी विद करण सीजन 8 में हुई सनी-बॉबी देओल की एंट्री, धर्मेंद्र के Liplock पर बेटों ने कही ये बात

बॉलीवुड के इस एक्टर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -