अपने पसीने से परफ्यूम बनाकर ऑनलाइन बेच रही महिला, हैरान कर देने वाली है वजह
अपने पसीने से परफ्यूम बनाकर ऑनलाइन बेच रही महिला, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

ऑनलाइन परफ्यूम बेच रही एक महिला ने सबको चौंका दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये परफ्यूम उसने किन्हीं फूलों से नहीं बल्कि अपने पसीने से बनाया है। सोच कर ही मूड बिगड़ जाता है कि कोई भला किसी के पसीने का इत्र क्यों ही लगाएगा। मगर महिला का दावा है कि उसके शरीर की प्राकृतिक गंध आदमियों को उत्तेजक एवं सेक्सी लगती है।  इंफ्लूएंसर एवं मॉडल वेनेसा मौरा ने ये अनोखा इत्र 2021 में तैयार किया। 

29 वर्षीय वेनेसा के इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख से अधिक फॉलोअर हैं। वेनेसा का दावा है कि उनका अनोखा सेंट किसी भी आदमी को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है। उसका कहना है कि उसके पूर्व प्रेमियों को उसके शरीर की महक सेक्सी एवं जबरदस्त लगती थी। सेंट का फॉर्मूला तैयार करने के लिए वेनेसा ने इसकी प्रत्येक बोतल में अपने पसीने का 8 ml डाला है। अजीब है कि ये महिला बड़े गर्व से बताती है कि मैंडरिन ऑरेंज, बरगमोट एवं पिंक पेपर के फ्रूटी नोट्स के अतिरिक्त, मेरे परफ्यूम में एक स्पेशल टच है- मेरा पसीना। ये पैशन एवं मिस्ट्री का कॉम्बिनेशन है। वैनेसा का दावा है कि ये सेंट डेटिंग के लिए आइडियल मिक्स है क्योंकि इसमें मेरी स्किन की प्राकृतिक गंध ही सेक्सी है।
 
उसने अपने परफ्यूम का नाम 'फ्रेश गॉडेस' रखा है तथा तब से उसे अपने फॉलोअर्स से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही हैं, जो दावा करते हैं कि यह वास्तव में काम करता है। वेनेसा का दावा है कि उसका परफ्यूम इस्तेमाल करने वाले एक फॉलोअर्स के कलीग को उसके गले को सूंघने भर से उससे प्यार हो गया। वेनेसा का ये भी कहना कि उसका परफ्यूम लगाने वाले उसके फॉलोअर्स के क्रश उनकी तरफ खिंचे चले आए तथा दो दिन कि अंदर उनके साथ डेट पर भी गए।

VIDEO! अचानक नमाज़ पढ़ रहे इमाम पर कूद गई बिल्ली और फिर जो हुआ...

दिल्ली मेट्रो वाली उर्फी जावेद ने किया खुलासा, बताया क्यों पहनती है ऐसे कपड़े?

VIDEO! 'दुखी हूँ कि इंसानों जैसा सच्चा प्यार नहीं पा सकूंगी', रोबोट के मुँह से ये बातें सुन हैरान रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -