दिल्ली मेट्रो वाली उर्फी जावेद ने किया खुलासा, बताया क्यों पहनती है ऐसे कपड़े?

दिल्ली मेट्रो वाली उर्फी जावेद ने किया खुलासा, बताया क्यों पहनती है ऐसे कपड़े?
Share:

सोशल मीडिया पर एक लड़की (Delhi Metro Girl) के कपड़ों के कारण जंग छिड़ी हुई है। ये लड़की ब्रालेट एवं स्कर्ट पहनकर दिल्ली मेट्रो में सफर करती है। सोशल मीडिया पर उसकी कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं। ये लड़की 19 वर्षीय रिदम चनाना (Rhythm Chanana) है। उनका कहना है कि वह मशहूर होने के लिए ऐसा कुछ नहीं कर रही हैं। ऐसे करते हुए कई महीने हो गए हैं। उन्होंने कहा कि ये उनकी पसंद है इसलिए ऐसे कपड़े पहन रही हैं। 

एक इंटरव्यू में जब उससे पूछा गया कि क्या ऐसे कपड़े पहनकर बाहर जाने में डर नहीं लगता? तो उन्होंने कहा कि कभी भी नहीं लगता। छेड़खानी से संबंधित सवाल पर उसने कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। क्योंकि इग्नोर करना सीख लिया है। रिदम ने इन कपड़ों के पीछे का कारण बताया कि यह एक प्रोसेस है। आहिस्ता-आहिस्ता स्वतंत्रता वाली बात का अहसास हुआ था। तभी पहनना शुरू हुआ। ये एकदम से नहीं होता है। जब उनसे महिला सुरक्षा से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं तो रोज डालती (कपड़े) हूं, मेरे साथ तो कुछ नहीं हुआ।'

सुरक्षा को लेकर रिदम ने आगे कहा, 'बोल्डनेस सिर्फ कपड़ों से नहीं आती। ये एटीट्यूड है। यदि बोल्डनेस वाला एटीट्यूट है, तो कोई कुछ नहीं करेगा।' उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली में सफर करने पर बिलकुल डर नहीं लगता। पिंक लाइन पर सफर करने से रोक दिया जाता है मगर ब्लू लाइन पर कोई कुछ नहीं बोलता है। उन्होंने लोगों को लेकर कहा कि कई बार लोग धमकी भी देते हैं मगर लगता नहीं कि उनकी इतनी हिम्मत है कि वह कुछ कर सकें। उन्होंने अपने कपड़ों का विरोध करने वाले लोगों के लिए बोला कि उन्हें उनके लिए हंसी आती है। रिदम का कहना है कि वो उर्फी जावेद से प्रभावित नहीं हैं लेकिन अपनी मर्जी के कपड़े पहनने में भरोसा करती हैं। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है कि जो फोटोज वायरल हो रही हैं, वो उन्हीं की हैं। मेट्रो में बिंदास पोज में अपनी तस्वीरें डालने का उन्हें इतना शौक है, इसके लिए अलग सेक्शन बना रखा है।

नदी से अचानक निकलने लगीं बीयर की बोतलें, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आंखे

महिलाओं संग फोटो शेयर बोले BJP नेता- 'वैसे तो बड़ा सख्त हूँ लेकिन यहां मैं पिघल गया'

एक बार फिर चर्चाओं में आया CHATGPT, शख्स के पैसे मांगने पर कर दिए ट्रांसफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -