99 साल के जीवन में महिला को नही हुई कोई परेशानी, मरने के बाद खुला सबसे बड़ा राज

99 साल के जीवन में महिला को नही हुई कोई परेशानी, मरने के बाद खुला सबसे बड़ा राज

अमेरिका की रहने वाली एक महिला 99 साल तक जिंदा रही और इस दौरान उसे कोई भी परेशानी नहीं हुई. वहीं बाद में जब महिला की मौत हो गई तो उसके बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ. बाद में यह खबर आई कि उसके सारे अंग गलत जगहों पर थे. 

बता दें कि मृत महिला का नाम रोज मेरी बेंटले है, जो अपने जमाने में एक अच्छी तैराक भी हुआ करती थी. वहीं बेंटले अपने पति के साथ एक फीड स्टोर यानी पशुओं के चारे की दुकान चलाती थी. महिला की मौत के बाद उसके शव को पोर्टलैंड के ओरेगोन हेल्थ एंड साइंस यूनिवर्सिटी को दान कर दिया गया था, जहां बाद में महिला के शरीर के कई चौंकाने वाले राज खुले.

महिला के शरीर को मेडिकल के छात्रों के एक समूह को दिया था, ताकि वह मानव शरीर की संरचना को ठीक प्रकार से समझ सकें और इस दौरान जब महिला के शरीर की जांच की गई तो पता चला कि उसके सभी अंदरुनी अंग अपनी जगहों पर नहीं थे, सरे अंग अपने जगह से अलग-लग थे. यह नजारा देखकर सभी छात्र काफी हैरान रह गए. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला के अंग गलत जगह पर होने के साथ-साथ उसके कुछ अंगों के आकार सामान्य से भी काफी बड़े बताए गए. हैरानी वाली बात यह रही कि महिला के दाहिने फेफड़े में तीन के बजाय दो लोब (हिस्सा) थे. जबकि महिला के दिल में एक बड़ी नस गायब थी, जो सामान्य तौर पर दाईं ओर होती है. जो कि जाँच में बाईं ओर पाई गई. वहीं इस महिला का बेंटले का पाचन तंत्र भी उल्टा था. 

 

63 हजार रु है दुनिया के सबसे महंगे बर्गर की कीमत, 3 दिन पहले करानी होगी बुकिंग

गूगल ने इस ख़ास अंदाज में किया लोगों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित

एक तिल ले लेती 21 साल की लड़की की जान, एक्स रे में उड़े डॉक्टर्स के होश

कहीं नहीं देखी होगी फुटबॉल के प्रति ऐसे दीवानगी, शरीर पर 90 घंटे तक बनवाया टैटू