कहीं नहीं देखी होगी फुटबॉल के प्रति ऐसे दीवानगी, शरीर पर 90 घंटे तक बनवाया टैटू

कहीं नहीं देखी होगी फुटबॉल के प्रति ऐसे दीवानगी, शरीर पर 90 घंटे तक बनवाया टैटू

आपने फुटबॉल का बड़ा से बड़ा प्रशंसक आज तक देखा होगा, यह एक ऐसा खेल है, जिसकी दुनियाभर में चर्चा होती है. दुनिया में लोग सबसे अधिक इसी खेल को पसंद करते हैं. वहीं आपको बता दें कि 'मॉरीसियो डॉस एंजोस' जितना बड़ा शयद ही कोई इस खेल का प्रशंसक हो. 

ब्राजील के रहने वाले मॉरीसियो फुटबॉल के बहुत बड़े दिवाने हैं और इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि मॉरीसियो ने अपने शरीर पर फुटबॉल टीम की जर्सी का टैटू ही बनवा लिया है, जिससे वे सोशल मीडिया पर चर्चा का वषय बने हुए हैं. उन्होंने ब्राजील के फुटबॉल क्लब फ्लैमिंगो की जर्सी का टैटू बनवाया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. आप देख्नेगे तो लगेगा कि सच में फ्लैमिंगो की जर्सी पहनी हुई है, लेकिन असल में वो एक टैटू है. 

33 साल के मॉरीसियो के शरीर के 40 फीसदी हिस्से पर टैटू उकेरा हुआ है और कुल 32 सेशन में इस टैटू को बनवाने में मॉरीसियो को करीब 90 घंटे देने पड़े हैं. जबकि मॉरीसियो के मुताबिक, वह बचपन से ही अपने शरीर पर फ्लैमिंगो की जर्सी का टैटू बनवाना चाहते थे, लेकिन चूंकि उनके पिता को यह पसंद नहीं था, इसलिए वो टैटू नहीं बनवा पाते थे. लेकिन जब वे 18 वर्ष के हुए तब उन्होंने फैसला किया कि चाहे जो हो जाए वो टीम की जर्सी का टैटू तो बनवाकर ही रहेंगे. अंततः उन्होंने ऐसा किया. 

 

किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है ये जेल, जानिए क्या है खास

इस कब्रिस्तान में लाशें नहीं बल्कि ये चीज़े हैं दफ़न, जानकर उड़ जायेंगे होश

यहां होता है कुत्तों का त्यौहार, पका के खा लेते हैं लोग

खतरनाक पहाड़ियों पर करता है ये शख्स योग, देखकर चौंक जायेंगे आप