एक तिल ले लेती 21 साल की लड़की की जान, एक्स रे में उड़े डॉक्टर्स के होश

एक तिल ले लेती 21 साल की लड़की की जान, एक्स रे में उड़े डॉक्टर्स के होश

आज के दौर में सेल्फी के दौरान लापरवाही बरतने पर कई लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा है, लेकिन वहीं इंग्लैंड के वॉल्वरहैम्पटन सिटी में रहने वाली एक 21 साल की मॉ़डल क्लो जॉर्डन की बिकिनी सेल्फी ने उसकी जान बचा ली है. क्लो जब भी बिकिनी सेल्फी लेती थीं, तो उन्हें अपने पेट का तिल बहुत खराब लगता था और वह इस वजह से इसे हटवाना चाहती थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, क्लो जॉर्डन को सेल्फी लेने और फोटो खिंचवाने का काफी शौक है और क्लो जॉर्डन जब तिल की सर्जरी के लिए डॉक्टरों के पास पहुंचीं तो तिल की सच्चाई जान वह खुद पर विश्वास नहीं कर सकी. बताया जा रहा है कि पहले तिल की सर्जरी के लिए एक्स-रे किया गया और डॉक्टर्स को एक्स-रे में ही गंभीर बीमारी के लक्षण दिखाई देने लगे. 

डॉक्टर्स ने बारीकी से जाँच में पाया कि तिल के नीचे स्किन कैंसर पनप रहा था. यह जान मॉडल के होश उड़ गए. आपको बता दें कि क्लो का इलाज पिछले तीन महीनों से चल रहा था और बीती 24 मार्च को डॉक्टर्स ने सर्जरी से तिल हटा दिया और अब वे पूरी तरह से स्वस्थ है. फिलहाल उन्हें अभी कुछ दिन तक और डॉक्टर्स की निगरानी में रहना होगा, क्योंकि उनके कुछ और टेस्ट अभी किए जाएंगे. वहीं मॉडल क्लो ने अपनी आपबीती को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों से अपील की कि वे शरीर में होने वाले बदलाव को लेकर हमेशा सतर्कता बरते. 

यहां पेट्रोल डीज़ल से नहीं बल्कि इस चीज़ से चलती है गाड़ियां

शख्स ने जीते अजीब प्रतियोगिता, रो रो कर हो गया बुरा हाल

रात को सामान्य थी लड़की, सुबह हो गई प्रेग्नेंट और अस्पताल पहुँचने से पहले ही हो गई डिलीवरी...

रबर जैसा है इस बाबा का शरीर, सिर्फ डेढ़ फ़ीट है हाइट