अपहरण कर चलती गाड़ी में गैंगरेप
अपहरण कर चलती गाड़ी में गैंगरेप
Share:

फरीदाबाद. हरियाणा में लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाएँ राज्य के साथ-साथ देश को शर्मसार कर रही है. तीन दिनों में चार नाबालिग बच्चियों से बलात्कार के बाद अब एक 22 वर्षीय युवती को अगवा कर, चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. शनिवार देर शाम, सेक्टर-16 स्थित अपने कार्यालय से एनआइटी क्षेत्र स्थित घर लौट रही युवती, अपनी बुआ के लड़के से फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया.

पुलिस चौकी से सौ मीटर दूर, आरजी चौक पर पहुँचते ही एक स्कॉर्पियो उसके पास आकर रुकी, जिसमें से तीन बदमाशों ने उतरकर उसे गाड़ी के अंदर धकेला और गाड़ी भगाने लगे. युवती का फोन चालू होने से, उसकी चीख सुनकर उसके कज़िन ने परिजनों और पुलिस को सूचित किया. इस दौरान बदमाशों ने चलती गाड़ी में लड़की के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे सीकरी पेट्रोल पंप के पास फेंककर भाग गए. पीड़िता ने परिजनों को कॉल कर घटना के बारे में बताया.

एसीपी (क्राइम ब्रांच) ने बताया कि फिलहाल तीनों आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है. पीड़िता के हाथ और सिर में चोट आई है. एसआइटी प्रभारी एसीपी पूजा डाबला ने बताया कि चार टीमें गठित कर बदमाशों की तलाश में लगा दी गई है. पीड़िता के अनुसार आरोपियों की उम्र 22 से 25 साल के बीच बताई जा रही है.

बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर लाश के साथ गैंगरेप

नाबालिग पर लेडी डॉक्टर का अमानवीय जुल्म

शराबी पत्नी ने पति की बात नहीं मानी तो की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -