बेटी के आगे झुकी माँ, 14 साल बाद मिला स्पर्म डोनर पिता, अब रचाएंगे शादी
बेटी के आगे झुकी माँ, 14 साल बाद मिला स्पर्म डोनर पिता, अब रचाएंगे शादी
Share:

अमेरिकी निवासी जेसिका की लवस्टोरी कुछ महीनों पुरानी ही है लेकिन बेहद ही दिलचस्प है. जानकारी के मुताबिक़, जेसिका ने लगभग 14 साल पहले यानी साल 2005 में मां बनने के लिए एक स्पर्म डोनर का सहारा लिया था. इसके कुछ समय बाद जेसिका ने एक बेटी को जन्म दिया था और उसका नाम एलिस रखा गया था. 

बता दें कि अब महिला की बेटी 14 साल की हो चुकी है और कुछ समय पहले एलिस ने अपने पिता के बारे में अपनी मां जेसिका से सवाल भी किए थे. वहीं फिर उनसे मिलने की जिद भी वह करने लगी. इसके बाद बेटी की जिद के आगे जेसिका निकल पड़ी स्पर्म डोनर की तलाश में. ख़ास बात यह रही कि जेसिका ने अस्पताल और स्पर्म डोनर वेबसाइट के जरिए स्पर्म डोनर को खोज भी निकाला है. 

जेसिका ने बताया कि मैं स्पर्म बैंक पहुंची और ऐसे डोनर के लिए स्पर्म की डिमांड की है जो स्पोर्ट्स एक्टिविटी और रीडिंग में बेहतर हो सके. बैंक ने मेरी जरूरतों के मुताबिक स्पर्म उपलब्ध कराए और मैं मां बनी थी. जेसिका ने डीएनए वेबसाइट की मदद ली थी और कई दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद जेसिका ने अपनी बेटी एलिस के पिता को खोज निकाला.  उसका नाम आरोन है जो अमेरिका के सीटेल शहर का निवासी है. फिलहाल आरोन कई बच्चों के पिता हैं. अब आरोन ने कहा है कि जल्द ही हम दोनों डेट पर जाएंगे, इसके बाद शादी कर लेंगे. 

महिला ने बना दिया रिकॉर्ड, टिश्यू पेपर से बनाई वेडिंग ड्रेस

बेहद शातिर है यह बंदर, टोल प्लाजा पर दिया बड़ी घटना को अंजाम

इस एक मात्र देश में नहीं पाए जाते सांप, जानें कुछ अनजाने तथ्य

अजब-गजब : ये पराठा खाइए और 1 लाख रु का इनाम पाइए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -