अजब-गजब : ये पराठा खाइए और 1 लाख रु का इनाम पाइए
अजब-गजब : ये पराठा खाइए और 1 लाख रु का इनाम पाइए
Share:

गरमा-गरम पराठे खाने का कौन नहीं शौकिन होता है और पराठे के नाम से ही मुंह में पानी भर आता है. वहीं भारत स्वाद के लिए तो विश्व भर में काफी विख्यात है. हम भारतीयों ने तरह-तरह के पराठों का स्वाद चखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा पराठा खाया या उसके बारे में सुना है, जिसका वजन 2 किलो हो, अगर नही तो आज ऐसी ही जगह और ऐसे पराठे से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि अपने स्वाद और पराठों के आकार के लिए मुरथल का ढाबा देश भर में मशहूर है और इन्हीं ढ़ाबो में से एक है रॉयल मुरथल ढाबा. जो कि पराठे के लिए काफी फेमस है. इसके मालिक का कहना है कि उनका पराठा सबसे बड़ा पराठा होता है तथा जिसका स्वाद भी बेहद ही लाजवाब होता है. बता दें कि इस ढाबे के मालिक ने अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा ही खास और आकर्षक ईनाम रखा है. 

ढाबे के मालिक के मुताबिक, जो भी शख्स इस एक पराठे को 15 मिनट में खाकर पूरा ख़त्म कर देगा. उसे एक लाख रुपये का इनाम और लाइफ टाइम के लिए रॉयल ढाबे में खाना बिलकुल फ्री में मिलेगा. आपको यह सुनकर आपको लग रहा होगा कि आप इसे आराम से खा जाएंगे तो आप गलत सोच रहे हैं. क्योंकि पराठा नॉर्मल से दिखने वाले पराठों से बेहद ही अलग है. ख़ास बात यह है कि यह एक पराठा ही पूरी परिवार का आराम से पेट भर सकता है. इस पराठे का वजन 2 किलो और तकरीबन 2 फ़ीट यानी 24 इंच तक यह लम्बा होता है.

खुलने को तैयार 2 करोड़ साल पुराने राज, खुदाई में मिला डायनासोर के जमाने का पेड़

 

दुर्घटनाग्रस्त डेडबॉडी को ये महिला फिर से कर देती हैं जिन्दा, ऐसा है काम

इस शख्स के पास है ऐसी ताकत, पोस्टर की चीज़ें कर देता है जीवित

शंकर सिंह वाघेला का बड़ा बयान, कहा - भाजपा के 40 विधायक मेरे संपर्क, गुजरात में गिरेगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -