बेहद शातिर है यह बंदर, टोल प्लाजा पर दिया बड़ी घटना को अंजाम
बेहद शातिर है यह बंदर, टोल प्लाजा पर दिया बड़ी घटना को अंजाम
Share:

बीते दिनों हाईवे टोल बूथों पर लूटपाट की कई घटनाएं देखने को मिली थी. बता दें कि आपने भी हाईवे पर लूट की कई घटनाएं सुनी होंगी और देखी होगी. लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसी विचित्र घटना देखने को मिली हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ना पक्का है.

फिलहाल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि है जैसे बंदर कोई पेशेवर शातिर ही हो. वहीं टोल बूथ में घुसने के बाद वह सीधे पैसों पर हाथ साफ़ करता है.

बताया जा रहा है कि यह घटना 25 अप्रैल को कानपुर के देहात इलाके में घटित हुई थी. जहां एक बंदर ने 5 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली थी और वहां से वह निकल गया था. लेकिन यह पूरी घटना टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और बंदर का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. आप इस वायरल वीडियो में साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि टोल बूथ पर एक सफेद रंग की गाड़ी रुकती है और फिर उसके बाद एकदम से कार की खिड़की से एक बंदर निकलता है और खिड़की से बूथ में वह प्रवेश कर सीधे पैसों पर झपट्टा मारता है. बंदर टोल कर्मचारी के कंधे पर चढ़ जाता है और इस दौरान कर्मचारी कुछ समझ  भी नहीं पाता है. 

 

हिमालय की इस गुफा में है पाताल लोक जाने का रास्ता

यहां जा कर आप भी पकड़ सकते हैं भूत, ऐसी हैं ये जगह

घटती जनसंख्या को लेकर चिंतित है यह देश, भरपाई के लिए लेते हैं पुतलों का सहारा

फीस के रूप में कचरा मांगता है यह कपल, जानिए इसके पीछे का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -