बेटी ने की अपनी मर्जी से शादी तो माँ ने कर ली आत्महत्या
बेटी ने की अपनी मर्जी से शादी तो माँ ने कर ली आत्महत्या
Share:

आजकल अपराध के हिंसक मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हिमाचल के कुल्लू जिले का है जहाँ सैंज घाटी के सारी गांव की 35 वर्षीय महिला ने कहु के पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि महिला की बड़ी बेटी ने अपनी मर्जी से कहीं शादी कर ली थी और इसी के बाद से वह परेशान चल रही थी.

इसी कारण से उसने यह कदम उठाया है. इस मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामदेई (35) पत्नी ज्ञान चंद, गांव सारी, डाकघर ब्रैहिन, तहसील सैंज ने बुहाड़ा (अपने दूसरे घर) में कहू के पेड़ से फंदा लगाया था. इस मामले में मिली घटना की सूचना मिलते ही उसके माता-पिता और परिजन भी वहां पहुंचे और एसआई राम कुमार भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि, ''35 वर्षीय महिला की फंदा लगाए जाने से मौत हुई है.

महिला के परिजनों ने किसी पर कोई संदेह नहीं जताया है और शुरुआती जांच में पाया गया कि महिला की सबसे बड़ी बेटी ने अपनी मर्जी से कहीं शादी कर ली थी. इसके बाद से वह परेशान चल रही थी. पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है.''

लड़के डीजे पर नाम बजाकर मना रहे थे लड़की का जन्मदिन, दे दी जान

दो प्रेमियों के साथ मिलकर रचा पति के क़त्ल का षड्यंत्र, फिर हुआ कुछ ऐसा...

करोड़ों के अमेरिकी डॉलर लेकर भागने वाले थे तुर्कमेनिस्तान, IGI एयरपोर्ट पर 9 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -