बिजली-पानी के दावों पर खुली केजरीवाल की पोल, साउथ दिल्ली में महिला ने पकड़ी शर्ट

बिजली-पानी के दावों पर खुली केजरीवाल की पोल, साउथ दिल्ली में महिला ने पकड़ी शर्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में शर्मनाक पराजय के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अभी से विधानसभा चुनावों की तैयारी में लग गए हैं और घर-घर जाकर जनता की समस्याओं का जायजा ले रहे हैं. इन्हीं सब के बीच दिल्ली के सीएम केजरीवाल जब साउथ दिल्ली के लोगों का हाल चाल जानने पहुंचे तो उन्हें अजीबो-गरीब स्थिति से दो चार होना पड़ा. 

फ्री मेट्रो के सवाल पर आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष केजरीवाल का लोगों ने विरोध किया और एक महिला ने तो केजरीवाल की शर्ट तक पकड़ ली. दूसरी ओर बिजली और पानी की कीमत में कमी का राग अलापने वाले अरविंद केजरीवाल को इन्हीं दो मुद्दों पर साउथ दिल्ली की आवाम ने घेर लिया. साउथ दिल्ली के हुमायूंपुर में जनता की परेशानी और महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा योजना के बारे में जनता की प्रतिक्रिया जानने पहुंचे केजरीवाल के सामने लोगों ने पानी ही नहीं बल्कि बिजली और गंदगी के मसले पर भी सवाल उठाए. 

हालांकि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इलाके के लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनके क्षेत्र में पानी की दिक्कत को दूर किया जाएगा. इसके साथ ही अरविन्द केजरीवाल ने इलाके में पिछले 1 महीने से 2 घंटे के लिए लग रहे पावर कट पर कार्रवाई करते हुए जल्दी ट्रांसफार्मर लगाने के आदेश दिए. 

मप्र : विधानसभा में होने वाले मानसून सत्र को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने खड़े किए सवाल

 

पंजाब कांग्रेस में खींचतान के बीच राहुल गाँधी से मिलने दिल्ली पहुंचे सिद्धू

अशोक चव्हाण ने महाराष्ट्र सीएम फडणवीस पर लगाए संगीन आरोप