पंजाब कांग्रेस में खींचतान के बीच राहुल गाँधी से मिलने दिल्ली पहुंचे सिद्धू
पंजाब कांग्रेस में खींचतान के बीच राहुल गाँधी से मिलने दिल्ली पहुंचे सिद्धू
Share:

अमृतसर: पंजाब सरकार में सीएम अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहा विवाद ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को अमरिंदर ने सिद्धू के विभाग बदल दिए थे। जिसके बाद नाराज सिद्धू अपनी फरियाद लेकर पार्टी के आलाकमान से मिलने दिल्ली पहुंच चुके हैं। नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से इस संबंध में मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि अभी सिद्धू की राहुल गांधी से भेंट नहीं हो पाई है, क्योंकि राहुल इस वक़्त केरल में पहुंचे हुए हैं। वे रविवार दोपहर 12 बजे के बाद दिल्ली वापस लौट सकते हैं।

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद ही निश्चित हो पाएगा कि अमरिंदर सिंह और सिद्धू के बीच चल रहा विवाद किस तरर्फ मोड़ लेगा। उल्लेखनीय है कि, पिछले हफ्ते भी सिद्धू राहुल से मिलने दिल्ली पहुंचे थे, किन्तु दो दिन तक इंतजार करने के बाद भी राहुल गांधी ने उन्हें मिलने का वक़्त नहीं दिया था। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी हाईकमान के सूत्रों से पता चला है कि सिद्धू ने दिल्ली पहुंचते ही राहुल गांधी से मिलने की दरख्वास्त के साथ कई दस्तावेज भी सौंपे हैं।

वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले की रिपोर्ट पंजाब से शीर्षकमान को सौंप दी गई। पंजाब मामलों की प्रभारी आशा कुमारी का कहना है कि फिलहाल सिद्धू ने उनसे वार्ता नहीं की है। सिद्धू अब किस मकसद से पार्टी अध्यक्ष से मिलना चाहते हैं इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। लेकिन यह स्पष्ट है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंत्रियों के विभागों में बदलाव का फैसला पार्टी आलाकमान को भरोसे में लेकर ही किया है। अब इसमें कोई परिवर्तन नहीं होगा। पार्टी ने जो भी निर्णय लिया है, वह पंजाब की बेहतरी के लिए लिया है।

पहले पार्टी को सही हाथों में सौंपे राहुल गाँधी, उसके बाद दें अध्यक्ष पद से इस्तीफा - वीरप्पा मोइली

आंध्र प्रदेश: सीएम सचिवालय पहुँचते ही जगन रेड्डी ने कर दी वरदानों की बौछार, झूम उठे कर्मचारी

केरल में पीएम मोदी ने किया जनसभा को संबोधित, बोले- देश ने नकारात्मकता को नकार दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -