केंद्रीय मंत्री के आवास के सामने ज़हर खाने वाली महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम

बैंगलोर: केंद्रीय संसदीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के आवास के सामने जहर खाने वाले 31 वर्षीय महिला की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है. श्रीदेवी वीरप्पा कन्नार नाम की इस महिला ने 6 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के हुबली (कर्नाटक) स्थित घर के सामने विषाक्त पदार्थ खा लिया था. लेकिन अब KIMS अस्पताल में उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया है.

दरअसल, मामला ये था कि प्राकृतिक आपदा के दौरान महिला का घर ढह गया था, जिसके बाद उसे मुआवजे के तौर पर 50 हजार रुपये दिए गए थे. मगर महिला का कहना था कि 50 हजार रुपए घर बनवाने के लिए काफी कम हैं इसलिए उसे और अधिक आर्थिक सहायता दी जाए. मगर जब उसकी कहीं सुनवाई नहीं हुई तो महिला ने केंद्रीय मंत्री के घर के सामने जाकर जहर खा लिया.

अपने सुसाइड नोट में महिला ने लिखा कि ''मैं प्रह्लाद जोशी से मिलने गई थी, उन्होंने मुझे एक MLA से मिलने के लिए कहा था. मैं MLA के पास मिलने गई, किन्तु मुझे कोई समाधान नहीं मिला. मैंने आपको एक मेल भी लिखा. 18 महीने से हमारी जिंदगी समस्याओं में है. हमारे रहने का घर का टूट चुका है. हमें नहाने के लिए हर दिन बाहर जाना पड़ता है. इसलिए मैं आपके (प्रह्लाद जोशी) घर के आगे जहर खा रही हूं.'' वहीं इस घटना पर केंद्रीय मंत्री ने भी खेद जताते हुए कहा है कि किसी को भी इस तरह के एक्सट्रीम कदम नहीं उठाने चाहिए, महिला के मुआवज़े के आदेश दिए गए थे, लेकिन इसमें थोड़ा समय लगता है. 

दूसरी Covid19 लहर भारतीय बैंकों के लिए जोखिम को बढ़ाती है: फिच रेटिंग्स

हैदराबाद में खुदाई में मिले सोना और प्राचीन गहने

सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट की गई दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -