'लगता है नागमणि लेकर ही मानेगी', इन आंटी का हाहाकारी डांस देख बोल पड़े लोग
'लगता है नागमणि लेकर ही मानेगी', इन आंटी का हाहाकारी डांस देख बोल पड़े लोग
Share:

आज के दौर में हर तीसरा शख्स सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता है ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ इतने बेहतरीन होते हैं कि आते ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगते हैं, वहीं कुछ वीडियो में लोग हाहाकारी डांस मूव्स से इंटरनेट पर गर्दा उड़ाते हुए दिखाई देते हैं। 

फिलहाल, सोशल मीडिया महिला के एक ऐसे ही वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। जिसमें आंटी ने ऐसा खतरनाक डांस दिखाया है कि लोग भी बोल पड़े- लगता है नागिन नागमणि लेकर ही मानेगी। वायरल हो रहा ये वीडियो किसी शादी फंक्शन के चलते शूट किया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ लोग पार्टी एन्जॉय कर रहे होते हैं, वहीं घर के कुछ लोग फ्लोर पर डांस कर रहे होते हैं। इसी के चलते एक आंटी हाहाकारी डांस स्टेप्स दिखाने लगती है। एक पल तो लोग भी सोच में पड़ गए होंगे कि आंटी को ये अचानक से क्या हो गया। मगर महिला अपने ही धुन में मस्त रहती है। 

सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाती आंटी के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर weddingmomentslove नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। ये वीडियो मई में अपलोड हुआ था, मगर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इस पर निरंतर कमेंट कर उन्होंने इसे फिर से ट्रेंड में ला दिया है। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो पर कई लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है

'बागेश्वर महाराज हमें जगाने आए हैं', कपिल पाटिल का आया बड़ा बयान

सीएम शिवराज ने अधिकारीयों के साथ ली बैठक, इन्वेस्टर्स समिट को लेकर हुई चर्चा

देश में लागू होगी समान नागरिक संहिता ! आयोग की रिपोर्ट के इंतज़ार में केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -