मुंबईः महिला सिपाही ने पुरुष सिपाही की करवा दी हत्या

मुंबई: मुंबई पुलिस ने हाल ही में एक महिला सिपाही और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। जी दरअसल इन सभी ने मिलकर पुरानी रंजिश के चलते एक पुरुष सिपाही की हत्या करवा दी थी। अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला ने इसे दुर्घटना की तरह दिखाया, हालांकि जब जांच की गई तो सामने आया कि महिला ने सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई थी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत 54 साल के शिवाजी सनेप पनवेल स्टेशन से जाते थे।

वहीँ पनवेल से वो ट्रेन के जरिए कुर्ला स्टेशन पर उतरते और वहां से नेहरू नगर पुलिस थाने जाते थे, जहां उनकी पोस्टिंग थी। हर दिन का उनका यही रूटीन रहता था। ऐसे में बीते 15 अगस्त को भी शिवाजी सनेप रोज की तरह पनवेल स्टेशन की ओर जा रहे थे, लेकिन इसी बीच रास्ते में नैनो कार ने उन्हें टक्कर मार दी। वहीँ घायल हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। शुरुआत में तो यह हिट एंड रन केस ही दिख रहा था, लेकिन जब पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू की तो पुलिस के सामने कई चीजें खुली। उसके बाद पुलिस को मौके से कुछ किलोमीटर दूर वही नैनो कार जली हुई मिली, जिससे टक्कर मारी गई थी, क्योंकि कार को जला दिया गया था, इसलिए कोई सबूत भी नहीं बचा।

किसी तरह पुलिस ने छानबीन शुरू की तो सामने आया कि महिला सिपाही शीतल पनसारे के साथ मृतक की पुरानी रंजिश थी। इसी के चलते उसने शिवाजी सनेप की हत्या करवा दी। अब इस मामले में महिला सिपाही शीतल पनसारे, विशाल जाधव और बबन चौहान को नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है शीतल ने शिवाजी के खिलाफ छेड़छाड़ और बलात्कार का केस भी दर्ज कराया है।

यूपी चुनाव: मायावती ने काटा मुख़्तार अंसारी का पत्ता, कहा- 'किसी भी माफिया को टिकट नहीं देंगे'

'मस्जिद-मज़ारों में जाने वाले अब मंदिर-मंदिर घूम रहे।।।', राहुल की वैष्णोदेवी यात्रा पर भड़के नेटीजेंस

MP: रुढ़िवादी सोच तोड़ स्पर्म डोनेशन के जरिए सिंगल मदर बनीं भोपाल की संयुक्ता

Most Popular

- Sponsored Advert -