आम के बाग में मिला युवती का शव, निकाली गई दोनों आँखे
आम के बाग में मिला युवती का शव, निकाली गई दोनों आँखे
Share:

अपराध का मामला हाल ही में उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रिछोला-रिछुलिया के पास से सामने आया है. जहाँ आम के बाग में एक युवती शव पड़ा मिला है और उसकी उम्र करीब 20 साल बताई गई है. इसी के साथ बताया गया है कि युवती के शव से उसकी दोनों आंखे निकाली गईं हैं. इस मामले में पुलिस ने बताया कि युवती काले कलर का बुरका पहने हुए है और उसकी चप्पलें बाग के थोड़ी दूर पर तालाब के पास मिली हैं.

वहीं युवती के शव के पास में एक थैली पड़ी मिली जिसमें सिंदूर, बिंदी सहित श्रंगार का अन्य सामान मिला है. इसी के साथ बीते रविवार को सुबह जब गांव के कुछ लोग बाग तरफ गए तो उन्होंने एक युवती का शव पड़ा देखा और इस मामले की सूचना गाँव के लोगों ने तुरंत पुलिस को दे दी. इस मामले में जैसे ही सूचना मिली वैसे ही बीसलपुर सीओ प्रवीण मलिक, बीसलपुर कोतवाल सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और युवती के शव की शिनाख्त करने के प्रयास किया गया लेकिन उन्हें कुछ पता नहीं चला.

इस मामले में आसपास के ग्रामीणों को भी मौके पर बुलाकर दिखाया गया है और सीओ प्रवीण मलिक की मानें तो युवती कहीं बाहर की है. वहीं इस मामले में अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. पुलिस का कहना है युवती के बारे में जानकारी निकाली जा रही है और उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका बताई गई है.

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या

झारखंड में दिन दहाड़े छात्रा का अपहरण, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

लाल डायरी से हुआ बीए पास सॉल्वर गैंग का खुलासा, डीआरडीओ में तैनात रामू की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -