भाई और पिता करते है ऐसी हरकत, इसलिए रहती हूँ आश्रम में

Feb 25 2016 11:50 AM
भाई और पिता करते है ऐसी हरकत, इसलिए रहती हूँ आश्रम में

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कविनगर थानाक्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. कॉलोनी में बने आश्रम में रह रही एक युवती ने अपने भाई व पिता पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया और परिजनों के साथ घर जाने से मना कर दिया है. दूसरी और लड़की के घर वालो ने सफाई देते हुए कहा कि युवती ऐसा आश्रम वालों के दबाव में कह रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के हवाले से थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति ने एसपी सिटी को शिकायत की थी कि उसकी बेटी को एक आश्रम में बंधक बनाकर रखा गया है. एसपी सिटी ने मामले की जांच के निर्देश कविनगर पुलिस को दिए. शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस युवती को आश्रम से छुड़ाने गई तो युवती ने बताया कि वह 3 महीने से आश्रम में रह रही है. किसी ने उसे बंधक नहीं बनाया. युवती ने कहा कि पापा और भाई उसका शारीरिक शोषण करते थे. जिससे तंग आकर वह मां और छोटे भाई के साथ आश्रम में रहने गई थी.

मां और भाई वहां से बाद में चले आए, वह वहीं पर रह रही थी. एसएचओ कविनगर अशोक सिसौदिया के मुताबिक मामले की तफ्तीश की जा रही है. युवती के घर वालो पूछताछ की जा रही है. जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. फ़िलहाल युवती ने घर जाने से इंकार किया है और वह आश्रम में ही रहना चाहती है.