भाई से प्रेग्नेंट हुई महिला, पति को हुआ शक तो उठा लिया ये खौफनाक कदम
भाई से प्रेग्नेंट हुई महिला, पति को हुआ शक तो उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पति ने अपनी पत्नी की जान ले ली। यह मामला सहारनपुर के मंडी थाने में आने वाले प्रतापनगर का है, जहां बैंक के ATM में मंगलवार की प्रातः एक महिला को पति ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया। पत्नी का क़त्ल करने के पश्चात् आरोपी यहीं नहीं रुका तथा वह अपने घर पहुंचा और उसने अपने सगे भाई को भी गर्दन में गोली मार दी। फिलहाल भाई को जिला चिकित्सालय से हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया, घटना के पीछे का कारण अवैध संबध हो सकता है।

सराय महंदी मोहल्ले के रहने वाली आलिया जाफरा नाम की महिला की लगभग 5 वर्ष पहले जीशान नाम के व्यक्ति से शादी हुई थी। जीशान देहात थाने के अंतर्गत आने वाले वर्तमान कॉलोनी का रहने वाला है। पिछले लगभग 1 महीने से जीशान एवं जाफरा के बीच बहुत अनबन चल रही थी। आलिया गर्भवती थी तथा जीशान को शक था कि आलिया के पेट मे पल रहा बच्चा उसके भाई रेहान का है। इसी बात को लेकर आलिया एवं जीशान में लड़ाई बढ़ती गई। इसी लड़ाई की वजह से आलिया अपने मायके सराय मेहंदी में पिता के साथ रह रहने लगी थी।

सहारनपुर के एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने कहा कि मंगलवार की सुबह लगभग 8 बजे जीशान अपने ससुराल मेहंदी सराय में आया। अपराधी अपनी पत्नी को ATM से पैसे निकालने के लिए रायवाला मार्केट स्थित HDFC बैंक के ATM पर ले गया। जिस वक़्त पत्नी ATM से पैसे निकाल रही थी, उसी वक़्त जीशान ने उसे ATM के अंदर ही अपनी पत्नी को गोली मार कर उसका क़त्ल कर दिया। पत्नी के क़त्ल के बाद जीशान अपनी कॉलोनी में पहुंचा तथा घर पर उपस्थित अपने ही सगे भाई रेहान को गर्दन में गोली मार दी।

खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि रेहान को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिला चिकित्सालय में शुरुआती उपचार करने के पश्चात् रेहान को PGI रेफर कर दिया गया है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक के अनुसार, रेहान सिद्धकी और आलिया के बीच अवैध संबंध थे। जिस वजह से पति ने इस घटना को अंजाम दिया गया। हालांकि, अभी सही वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जीशान की तलाश में है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस कई स्थानों पर निरंतर लोकेशन ली जा रही है तथा हरियाणा के यमुनानगर में उसकी आखिरी लोकेशन मिली है।

MP के इन 2 मासूम छात्रों ने जीता दिल, रास्ते में मिलें हजारों रुपए के नोट लेकर पहुंच गए थाने

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

'ऐसा बेटा मर जाए, उसे फांसी की सजा हो जाए', UP पुलिस पेपर लीक मामले में बोले आरोपी नीरज के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -