सरेआम महिला को निर्वस्त्र कर किया ऐसा घिनोना काम, तमाशा देखते रहे लोग

महाराष्ट्र/ मुंबई : मुंबई से करीब 80 किलोमीटर दूर ठाणे के एक गांव में एक महिला को निर्वस्त्र कर मारपीट का मामला सामने आया है. महिला की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपने गांव में पिछले महीने सरपंच के चुनाव में एक उम्मीदवार का समर्थन किया था. महिला समाजसेविका है. वह एक एनजीओ के लिए काम करती है. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला ठाणे के भिवंडी के पड़घा गांव का है. सोमवार सुबह 35 वर्षीय पीड़ित महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर कहीं जा रही थी. तभी गांव में ही बीच रस्ते में सरपंच संतोष गणपत पाटिल ने पीड़ित महिला को बाइक से उतरने के लिए कहा. उसने 21 समर्थकों के साथ उसे पति के सामने ही निर्वस्त्र करके बेरहमी से पीटा. महिला के पति और समर्थकों ने उसे बचने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने उन्हें भी लोहे की रॉड से पीट-पीट कर घायल कर दिया. घटना गांव के भीतर ही घटी पर 150 से ज्यादा लोग तमाशा देखते रहे. उन्हें कोई भी बचाने के लिए आगे नहीं आया.

घटना के तीन घंटे बाद पुलिस वहां पर पहुंची. घायलों को भिवंडी के इंद्रागांधी अस्प्ताल में भेज दिया. पुलिस ने इसे आपसी रंजिश का मामला मानकर आईपीसी की धारा 324, 323, 354, 147 और 148 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में 22 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिन्हें कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया. अब पीड़ित ने धमकी दी है कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह पुलिस स्टेशन के सामने आत्महत्या कर लेगी.

Most Popular

- Sponsored Advert -