दोस्त के प्राइवेट पार्ट में घुसा दी पेंसिल की नोंक, आगे जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप
दोस्त के प्राइवेट पार्ट में घुसा दी पेंसिल की नोंक, आगे जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

इन दिनों लगातार बढ़ रहीं अपराध की घटनाओं ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में इन दिनों छोटे बच्चे भी लगातार अपराध के मामले में आगे बढ़ रहे हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बलौदाबाजार के आदित्य बिड़ला पब्लिक स्कूल रावन का है जहाँ कुछ समय पहले की ग्राम सुहेला निवासी मिथिलेश वर्मा के कक्षा पांचवी में अध्ययनरत पुत्र रोशन वर्मा को शरारतवश क्लास के ही एक दूसरे बच्चे ने बैठते समय नुकीली पेंसिल चुभोकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. जी हाँ, और अब तक घायल बालक रोशन वर्मा स्वस्थ नहीं हो पाया है.

बताया जा रहा है कि रोशन के पिता ने मामले को लेकर प्राचार्य से जिला शिक्षा अधिकारी तक लिखित रूप से आवेदन देकर शिकायत की है, और अपनी बात बताई है. उनका कहना है कि अब तक उन्हें न्याय नहीं मिला है. वहीं डीईओ बलौदा बाजार को सौंपे लिखित शिकायत में घटना का उल्लेख करते हुए ग्राम सुहेला निवासी मिथिलेश पिता निरंजन वर्मा ने इस बारे में बात करते हुए यह बताया कि उसका पुत्र रोशन वर्मा आदित्य बिड़ला स्कूल रावन तहसील सिमगा जिला बलौदा बाजार-भाटापारा में कक्षा पांचवी में अध्ययनरत है.

 घटना वाले दिन पुत्र रोशन वर्मा अपनी क्लास में जैसे ही अपने स्थान पर बैठ रहा था ठीक उसी समय क्लास के ही एक दूसरे बालक रोयन फ्रंशेस पिता आलान फ्रंशेस द्वारा नुकीली पेंसिल को पकडक़र बैठ गया और पेंसिल की ओर ध्यान ना देकर जैसे ही रोशन अपने स्थान पर बैठा वैसे ही नुकीली पेंसिल बालक रोशन की पैंट, अंडर गारमेंट को छेद करते हुए सीधे प्रायवेट पार्ट के पास घुस गयी, जिससे बालक रोशन लहुलुहान हो गया. उसके बाद से इस मामले की कोई जांच नहीं की गई है और इसकी जांच के लिए ही रोशन के पिता ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई है.

सौतेले बाप ने बनाए शादीशुदा बेटी से संबंध, चिल्लाने पर कहा- 'मजा लो वरना...'

मंदिर से आने लगी बच्ची की चिल्लाने की आवाज, लोग पहुंचे तो देखकर उड़ गए होश

पति पूरी रात बनाता था अप्राकृतिक संबंध लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -