Share:
गेम टास्क पूरा करने के लिए बच्चे ने किया महिला पर चाकू-हथौड़े से हमला, फिर हुआ ये...
गेम टास्क पूरा करने के लिए बच्चे ने किया महिला पर चाकू-हथौड़े से हमला, फिर हुआ ये...

आज के समय में मोबाइल हर किसी की जरुरत बन गया है एनरॉयड मोबाइल, वही मोबाइल पर ऑनलाइन खेल बच्चों के लिए बहुत खतरनाक हो सकता है, इस पर देहरादून के एक मामले ने सोचने पर विवश कर दिया है। एक बच्चे ने नेहरू मोहल्ले में सरेराह महिला को सिर पर हथौड़ी तथा चाकू से वॉर कर चोटिल कर दिया। आरभिंक जांच में केस ऑनलाइन टास्क गेम से जुड़ा होने का पाया गया है। पुलिस के हाथ लगी ऑनलाइन गेमिंग चैट के आधार पर कहा जा रहा है कि टास्क पूर्ण करने के लिए एक बच्चे ने इस घटना को अंजाम दिया। 

वही ये वाकया बृहस्पतिवार की रात का है जब स्वर्ण गंगा एनक्लेव में रहने वाली ज्योति नेगी पर किसी व्यक्ति ने जानलेवा वॉर कर दिया। उस समय ज्योति कॉलोनी के रोड पर टहल रही थीं। उनके हस्बैंड सिद्धार्थ आहलुवालिया तकरीबन 100 मीटर दूर स्थित एक दुकान पर दूध लेने गए हुए थे। नेहरू कॉलोनी थाने में दायर शिकायत में सिद्धार्थ ने कहा कि अज्ञात व्यक्ति ने ज्योति पर हथौड़ी और चाकू से वॉर किया। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से एक प्रोजेक्ट फाइल, हथौड़ी तथा सब्जी काटने वाला चाकू जब्त हुआ है। 

साथ ही ज्योति ने कहा कि हमलावर ने उसके सिर की पिछली ओर हमला किया। तत्पश्चात, पुलिस उनके समीप आयी तथा लापता बच्चे की फोटो दिखा कर उनसे पहचान करने को कहा तो महिला ने कहा कि जिस बच्चे की फोटो पुलिस ने उसे दिखायी उसी ने उस पर वॉर किया था। जिस बच्चे की पुलिस ने महिला को फोटो बताई थी वो फरार है तथा उसी वक़्त से फरार है जब महिला पर वॉर हुआ था। घटनास्थल पर एक प्रोजेक्ट फ़ाइल भी प्राप्त हुई है जो उसी बच्चे की है जो घटना के दिन से ही अपने घर से गायब है। देहरादून के एसएसपी ने कहा कि बच्चा फरार है जिसकी खोज है, पता करना आवश्यक है कि ऑनलाइन गेम में उसके साथ और कौन जुड़ा है। 

लखनऊ में एक आर्मी अफसर की गला रेतकर हत्या, केंट क्षेत्र मिला रक्तरंजित शव

चंद रुपयों के लिए पति ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए दे दी सुपारी

सामूहिक बलात्कार के बाद महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, आरोपी बाप-बेटे गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -