लाइव शो में बॉलीवुड सिंगर अभिजीत पर लगा छेड़छाड़ का अारोप
लाइव शो में बॉलीवुड सिंगर अभिजीत पर लगा छेड़छाड़ का अारोप
Share:

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य हमेशा अपने उल्टे सीधे बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते है. अभिजीत के खिलाफ एक महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. वर्सोवा स्थित गाला लोखंडवाला दुर्गा पंडाल में आई एक महिला ने ऐसा किया है. उन्होंने कहा है कि वे दुर्गा पंडाल में कैलाश खेर का शो देखने गई थी. अभिजीत भी वहा गए थे. पंडाल में बहुत भीड़ थी. महिला को बैठने की जगह नहीं मिली थी तो वह खड़े होकर कैलाश खेर का लाइव शो देख रही थी. 

जहा वह महिला खड़ी थी वही पर अभिजीत भी खड़े थे. महिला ने कहा है कि अभिजीत ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की है. जब महिला ने इसका विरोध किया तो अभिजीत सबके सामने उन्हें गालिया देने लग गए. पंडाल में मौजूद महिला वॉलंटियर्स ने उन्हें बाहर जाने के लिए कहा. बाहर जाने के बाद अभिजीत ने महिला को धमकी भी दी है कि उन्होंने जो किया है वो अच्छा नहीं किया है इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा.

अभिजीत के साथ उनकी बहन भी थी महिला ने दोनों भाई बहनो के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी नहीं बता रही है. अभिजीत और उनकी बहन के खिलाफ IPC की धारा 354 A और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. अभिजीत ने अभी कुछ समय पहले भी गुलाम अली के ऊपर कुछ विवादास्पद बयान दिए थे.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -