गले तक जमीन में दफनाया और पत्थरों से मारकर ले ली जान...
गले तक जमीन में दफनाया और पत्थरों से मारकर ले ली जान...
Share:

यमन : यमन के दक्षिणी पूर्वी शहर से एक शर्मनाक और क्रूर घटना सामने आई है। एक महिला को गले तक जमीन में गाड़ कर पत्थरों से मारा गया। उस पर आरोप था कि वो वेश्यावृति में संलिप्त थी। यह निरंकुश सजा आतंकी संगठन अलकायदा ने दी है। महिला पर तब तक पत्थर बरसाए गए जब तक की उसकी मौत नही हो गई। अलकायदा की शरिया अदालत ने उस पर व्याभिचार और वेश्यावृति का आरोप लगाया था।

घटना अल मुक्ल्ला शहर की है। यह शहर अप्रैल 2015 से अलकायदा के कब्जे में है। एक चश्मदीद ने बताया कि आतंकियों ने महिला को सेना की एक इमारत के आंगन में ये सजा दी। जब महिला पर पत्थर बरसाए जा रहे थे, तब भारी मात्रा में स्थानीय लोग वहां एकत्रित हो गए थे।

लोगों का कहना है कि इससे पहले ऐसी सजा किसी को नही दी गई। आतंकियों ने शरिया अदालत के फैसले की एक कॉपी पेश की, जिसमें कहा गया है कि शादीशुदा महिला ने जज के समक्ष खुद कबूला है कि वो वेश्यावृति में संलिप्त थी। फैसले में यह भी कहा गया है कि महिला ने यह भी स्वीकारा है कि वो वेश्यावृति के लिए दलाली का काम करती थी और चरस भी पीती थी।

इस्लामिक शरिया कानून के मुताबिक पुरुष या महिला अगर अपने शादीशुदा साथी के अलावा किसी और से यौन संबंध स्थापित करते हैं, तो उनको पत्थर मारकर मौत की सजा देने का प्रावधान हैं। वहीं अगर आरोपी अविवाहित हैं तो उन पर कोड़े बरसाए जाते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -