हनी ट्रैप : देह मोह के जाल में फांसने वाली महिला ने करोड़ों की उगाही की
हनी ट्रैप : देह मोह के जाल में फांसने वाली महिला ने करोड़ों की उगाही की
Share:

नई दिल्ली : भाजपा सांसद केसी पटेल को जाल में फांसने व ब्लैकमेलिंग करने के मामले में गिरफ्तार महिला से पुलिस हिरासत में हुई पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है. यह महिला व्यवसाइयों व नेताओं से अब तक 20 करोड़ से ज्यादा की उगाही कर चुकी है.

उल्लेखनीय है कि ताजा मामले में फंसे वलसाड (गुजरात) के सांसद डॉक्टर पटेल के अलावा कई सांसद व नेता इसके देह-मोह में फंस चुके हैं. पुलिस को सात ऐसे खातों के विवरण मिले हैं जिनमें करोड़ों का लेनदेन है. स्मरण रहे कि देह मोह के जाल में फांसने में सफल रही महिला ने सांसद से मामले को दबाए रखने की कीमत पांच करोड़ लगाई थी, जिसे चुकाने के बजाय सांसद ने पुलिस को सूचना दी. जांच में यह मामला बलात्कार से अलग षड्यंत्र रचने, वादाखिलाफी और भयादोहन का लग रहा है.

बता दें कि आरोपी महिला की अपराध प्रणाली ऐसी थी कि पहले वह लोकसभा की वेबसाइट से उम्रदराज सांसदों और पूर्व सांसदों के फोन नंबर हासिल कर उनसे फोन पर बात कर उसे फांसने की कोशिश करती थी. मेलजोल तक बात पहुंचने के बाद वह अपने असली मकसद पर आ जाती. पहले शिकार को उनके ठिकाने पर उनसे मिलती फिर अपने ठिकाने पर बुलाती. मौका देख स्टिंग कर सीडी बना लेती और फिर रसूख के हिसाब से उस स्टिंग के के बदले दाम वसूलती थी.

पुलिस के अनुसार आरोपी महिला अपने साथ कई खुफिया कैमरे लेकर चलती थी. उसके चश्मे व पेन में कैमरे होते थे.इस मामले में एक युवती समेत आधा दर्जन लोगों के जुड़े होने की जानकारी पुलिस को मिली है. दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त मुकेश कुमार मीणा का कहना है कि यह संगठित गिरोह है. इस गिरोह के निशाने पर हाई प्रोफाइल लोग हैं. अब तक तीन सांसदों से उगाही करने की बात सामने आई है.पुलिस को शक है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बदमाश भी इस प्रकरण में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि 30 वर्षीय आरोपी शिक्षित महिला मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की निवासी है.उसके पास एमए (अंग्रेजी), एमए (राजनीतिक विज्ञान), एलएलबी व एलएलएम की डिग्री है.पुलिस इन डिग्रियों की भी जाँच करेगी.

यह भी देखें

होटल में ख़ुफ़िया कैमरों की मदद से कपल्स के अंतरंग पलो के बनाते थे अश्लील वीडियो

धोखे कि चाय : दोस्त ने किया दुष्कर्म, सहेली ने बनाया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -