धोखे कि चाय : दोस्त ने किया दुष्कर्म, सहेली ने बनाया वीडियो
धोखे कि चाय : दोस्त ने किया दुष्कर्म, सहेली ने बनाया वीडियो
Share:

ग्वालियर। कहते है की दोस्ती का रिश्ता बहुत ही पाक रिश्ता होता है जिसमे न तो बेवफाई होती है और न ही दगाबाजी का कोई नामो निशान. लेकिन मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इन सभी बातो को झुठला दिया है. 25 वर्षीय छात्रा को धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस शर्मनाक घटना में पीड़ित लड़की की सहेली ने भी साथ दिया.

जानकारी के मुताबिक मामला 28 दिसबर 2015 झूलेलाल गली माधवगंज का है. पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह पढाई के साथ जॉब भी करती है. 28 दिसंबर 2015 को उसकी फ्रेंड ने उसे अपने घर पर बुलाया. जब वह सहेली के घर पहुंची तो वहां आरोपी शख्स भी मौजूद था. थोड़ी देर बाद सहेली उसके लिए चाय बनाकर लाई जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई. होश में आने के बाद उसे पता चला की उसका रेप हो चूका है और उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया.

पीड़ित लड़की वीडियो के डर से चुप रही. आरोपी युवक और पीड़ित लड़की की सहेली उसे ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने लगे . साथ ही आरोपी युवक जब मन करता तब उसके साथ गलत हरकत करता. करीब 15 महीनो तक यह सिलसिला चलता रहा. जब पीड़ित बहुत अधिक परेशान हो गई तो उसने मामला दर्ज़ कराया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज़ कर मामले कि तफ्तीश शुरू कर दी.

खेत में शौच के लिए गई 9वी की छात्रा से दुष्कर्म

हनी ट्रैप में फंसे BJP सांसद, महिला ने बलात्कार की धमकी देकर मांगे 5 करोड़

चॉकलेट खिलाने के बहाने 5 साल की बच्ची से दरिंदगी

सहमी बच्ची ने जज के कान में सुनाई अपनी दर्दनाक दास्तां, दोषी को मिली 7 साल की सजा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -