VIDEO: नोएडा में गार्ड से महिला ने की धक्का-मुक्की, लगातार देती रही गालियां
VIDEO: नोएडा में गार्ड से महिला ने की धक्का-मुक्की, लगातार देती रही गालियां
Share:

नोएडा: नोएडा में 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी का मामला अब तक थमा नहीं है कि अब एक 'गालीबाज' महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र की जेपी सोसायटी का है। जी दरअसल, वायरल वीडियो में नोएडा की हाईटेक सोसायटी में रहने वाली महिला एक गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देती दिखाई दे रही है। वहीं इस दौरान वह गार्ड के साथ हाथापाई और धक्का-मुक्की भी करती नजर आ रही है, जबकि वहां मौजूद दूसरे गार्ड उसे ऐसा नहीं करने की बात कहते नजर आ रहे हैं। हालाँकि वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि गार्ड ने गेट खोलने में देरी की तो कथित तौर पर नशे में धुत महिला ने गाली-गलौच शुरू कर दी। इस दौरान महिला बार-बार गार्ड का कॉलर पकड़कर खींचतान कर रही है। वहीं दूसरा गार्ड समझाने आता है तो वह उससे भी गाली-गलौच करने लगती है। इसी बीच वीडियो किसी ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर नोएडा पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले के संज्ञान में आने पर पुलिस ने पीड़ित गार्ड की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि फिलहाल महिला पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जल्द ही उसके गिरफ्तार किया जा सकता है। आप सभी को यह भी बता दें कि 5 अगस्त को श्रीकांत त्यागी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह महिला से गाली-गलौज करता नजर आ रहा था।

तेजी से फ़ैल रहा टोमैटो फ्लू, जानिए लक्षण और इससे कैसे बचे

एक बार फिर मुश्किलों में फंसे पाक के पूर्व पीएम, जानिए क्यों

गंगा-यमुना ने बढ़ाया खतरा, रिहायशी इलाकों में घुसा नदी का पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -