आरोपी जुल्फी की इमोशनल चिट्ठी से नाबालिग किशोर मुकरा
आरोपी जुल्फी की इमोशनल चिट्ठी से नाबालिग किशोर मुकरा
Share:

चंडीगढ़ : एनजीओ थियेटर एज के डायरेक्टर जुल्फिकार खान के विरुद्ध बच्चों से कुकर्म मामले में शनिवार से ट्रायल की प्रक्रिया शुरू हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जुल्फिकार खान जो अभी जेल में बंद है वह जेल के अंदर से ही गवाहों पर अपना दबाव  बना रहा है. पता चला है कि जुल्फिकार खान कारावास के अंदर से ही गवाहों को मुकरवाने का खेल अपने परिजनों की सहायता से खेल रहा है. तथा लाख कोशिशो के बाद भी खान को चंडीगढ़ की पुलिस रोक नहीं पा रही है. बता दे कि केस में गवाहों को पहले धमकियां फिर जुल्फी की इमोशनल चिट्ठियाें का परिणाम यह रहा कि इस मामले में जुड़े अहम गवाह ने भी उसके पक्ष में अपना फैसला दिया है.

तथा इस केस का पहला और महत्वपूर्ण गवाह भी मुकर गया है। आपको बता दे कि जिस नाबालिग से जुल्फी कुकर्म करता रहा उसने भी अदालत में अपनी गवाही में कहा कि उससे किसी तरह का कोई कुकर्म हुआ ही नहीं है। ये अलग बात है कि पुलिस रिकाॅर्ड में मेडिकल में कुकर्म की पुष्टि हुई थी। इस मामले में बचाव पक्ष ने एक नाबालिग के बयान दर्ज करवाए।

उसने गवाही चाइल्ड विटनेस कोर्ट रूम में रिकाॅर्ड की। उसे ही केस में शिकायतकर्ता/पीड़ित बनाया गया है। कोर्ट में नाबालिग ने कहा कि जुल्फी ने कभी भी मेरे साथ कुकर्म नही किया है और न ही उस अश्लील तस्वीर में वह है. बता दे कि इससे पूर्व भी इस नाबालिग बच्चे ने एक पत्र के द्वारा कहा था कि मेरे साथ में कुछ भी गलत नही हुआ है. कोर्ट ने इस मामले में क्राॅस एग्जामिनेशन के लिए दिनांक 19 फरवरी कि तारीख फिक्स की है.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -