शाओमी ने किया यूजर्स के साथ धोखा, मिला बिना LED फ्लैश वाला Mi 9
शाओमी ने किया यूजर्स के साथ धोखा, मिला बिना LED फ्लैश वाला Mi 9
Share:

स्मार्टफोन बाजार में हाल ही में चीन की प्रसिद्द स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi 9 लांच किया है और वहीं अब इस स्मार्टफोन को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे पढ़कर आप हैरान रह सकते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, चीन में एक व्यक्ति ने शाओमी Mi 9 ऑर्डर किया था और बदले में उसे बिना LED फ्लैश वाला Mi 9 स्मार्टफोन मिला. जहां उस व्यक्ति के हाथ निराशा लगी. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिलहाल इस फोन को चीन में ही बेचा जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, एक Weibo यूजर द्वारा शाओमी Mi 9 की कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई थी, जिसमें से स्मार्टफोन से LED फ्लैश गायब नजर आ रहा है और यहां तक कि उस स्मार्टफोन में LED फ्लैश का कटआउट भी गायब ही था. इस तरह से फ़ोन मंगाने वाले व्यक्ति के साथ शाओमी ने काफी बड़ा धोखा किया है. 

चीन के इस शख्स की साथ घटी यह घटना सीधा-सीधा कंपनी के क्वॉलिटी फेलियर को दर्शाती है. क्योंकि Weibo के उस पोस्ट में शाओमी के कस्टमर केयर का कोई रिप्लाई भी नहीं आया था और ऐसा इसलिए हो सकता है कि शाओमी ने इस स्मार्टफोन को तुरंत रिप्लेस कर दिया हो. फ़िलहाल फोन की बात करें तो Mi 9 में Snapdragon 855 प्रोसेसर मिलता है. साथ ही इस फोन में Adreno 640 GPU चिप लगी है और शाओमी के इस फोन के रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअपहै, वहीं फोन में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आपको मिलेगा. 

कुछ दिन का और इंतजार, वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले-32MP कैमरा के साथ आएगा Huawei Nova 4e

Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e की सेल शुरू, यहां से खरीदें आप ?

सेल के लिए तैयार है Redmo Note 7 Pro, कीमत और फीचर्स भी जानिए ?

दुनिया ने देखें मुड़ने वाले फ़ोन, लेकिन अब आ रहा है खींचने वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -