कुछ दिन का और इंतजार, वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले-32MP कैमरा के साथ आएगा Huawei Nova 4e

 

दिग्गज मोबाइल कंपनी Huawei इन दिनों अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Huawei Nova 4e को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. खबर है कि कंपनी का यह लेटेस्ट हैंडसेट बीते साल दिसंबर में लांच किये गए Huawei Nova 4 का कमजोर वेरिएंट होगा. इसकी लॉन्चिंग को लेकर कहा जा रहा है कि चीन की यह कंपनी इसे आगामी 14 मार्च को पेश कर देगी. 

बता दें कंपनी ने हाल ही में Huawei Nova 4e की ओर इशारा करते हुए एक टीज़र ज़ारी किया था और टीजर में सेल्फी कैमरे के बारे जानकारी सामने आई थी. वहीं इसकी मदद से इस बात की जानकारी भी सामने आई थी कि यह हैंडसेट वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ मिलेगा. वहीं आपको बता दें कि Huawei Nova 4 पंच होल सेल्फी कैमरे के साथ मिलता है. वहीं कमजोर वेरिएंट की कारन इसकी कीमत भी Nova 4 से कम ही होगी. 

प्राप्त खबरों के मुताबिक़ Huawei ने Weibo पर ऐलान किया है कि Huawei Nova 4e को चीन में 14 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. वहीं अन्य मीडिया रिपोर्ट की बात की जाए तो इस फोन में कंपनी वाटरड्रॉप नॉच और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दे सकती है. साथ ही बता दें कि अभी स्मार्टफोन के बारे में बेहद ही कम जानकारी उपलब्ध है और उम्मीद है कि लॉन्च किए जाने से पहले फोन के बारे में और जानकारी सामने आ जाए. इससे पहले दिसंर 2018 में पेश किया गया Huawei Nova 4 स्मार्टफोन सेल्फी सेंसर से लैस था और इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर्स मिल सकता है. जबकि नए फोन में पावर के लिए 4200mah की बैटरी हो सकती है. 

8 हजार रु से कम में भारत आया Vivo Y91i, मिलेगी 4030mah की बड़ी बैटरी

Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e की सेल शुरू, यहां से खरीदें आप ?

तय हुई गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क 2 की लॉन्चिग डेट, जानिए खासियत ?

सेल के लिए तैयार है Redmo Note 7 Pro, कीमत और फीचर्स भी जानिए ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -