13 दिनों में एक ही स्कूल की 2 लड़कियों ने ख़त्म की जीवनलीला, टीचर पर लगे आरोप
13 दिनों में एक ही स्कूल की 2 लड़कियों ने ख़त्म की जीवनलीला, टीचर पर लगे आरोप
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली 8वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। यह घटना रविवार के शाम की बताई जा रही है। जहां नमनाकला इलाके में रहने वाली छात्र ने एक निर्माणाधीन मकान में खुदखुशी की है। छात्रा की मौत के पश्चात् पिता ने आरोप लगाते हुए यह कहा है कि निरंतर उसे किसी के द्वारा परेशान किया जा रहा था जिस कारण वह टेंशन में थी। हालांकि छात्रा ने खुदखुशी किन कारणों से की है इस मामले का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है।

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग में कार्मेल स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा की खुदखुशी का यह पिछले 13 दिनों के अंदर दूसरा मामला है। इससे पहले विद्यालय की छठवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदखुशी की थी। जिस पर छात्रा ने सुसाइड नोट लिखते हुए स्कूल की टीचर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। तत्पश्चात, टीचर को अपराधी बनाते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं स्कूल प्रबंधन से प्रशासन ने जवाब मांगा था। फिर पिछले रविवार को 8वीं कक्षा की छात्रा ने भी खुदखुशी कर ली है। हालांकि छात्रा की मौत के मामले में अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।

कहा जा रहा है कि 8वीं कक्षा की छात्रा ने नमनाकला पावर हाउस के पास एक निर्माणाधीन मकान में जाकर खुदखुशी की है। हालांकि छात्रा का घर घटना स्थल से बेहद पास में ही है। खुदखुशी की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम

हैरतअंगेज! सेठ के खाने में नशीली दवा देकर 2.50 करोड़ का हीरा चुराकर फरार हुए नौकर, ऐसे हुए गिरफ्तार

'हर व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिले, यही डबल इंजिन सरकार का लक्ष्य..', इन्वेस्टर्स समिट की ग्राउंडब्रेकिंग सेरेमनी में बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -