25 हजार की कीमत के साथ Vivo ने लाया है शानदार V5 फोन
25 हजार की कीमत के साथ Vivo ने लाया है शानदार V5 फोन
Share:

मोबाइल में अगर आपको कैमरे की क्वालिटी देखना है तो आप ओप्पो कैमरा फोन और वीवो स्मार्टफोन देख सकते हैं क्योंकि यही दो कंपनिया हैं जो कैमरे पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं आपको बता दें की दोनो ही कंपनिया चीन की हैं। वीवो की अगर बात करें तो बहुत ही जल्द वीवों का नया मोबाइल लाॅन्च होने वाला है। जी हां 15 नवंबर को मुंबई के एक इवेंट में नया स्मार्टफोन वी5 लाॅन्च करने की तैयारी में हैं।

Vivo V5 की लाॅन्चिग को लेकर कंपनि ने अभी से ही मीडिया को इन्वाइट भेजना शुरू कर दिए हैं। वी 5 एक कैमरा फोन होगा जिसमें एक लेंस दिखाया गया है। मीडिया को इनवाइट किए गए कंटेट से यह पता लगाया जा सकता है कि इस फोन का कैमरा काफी पावरफुल होगा। कंपनी ने अभी तक नहीं बताया है कि सेल्फी के लिए कितने मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा, लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक इसमे 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है जाहिर है बेहतर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश भी होगी। इसमें 1.5GHz ऑक्टाकोर क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर होगा।

खबर के अनुसार वीवो वी 5 की 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होगी साथ ही यह 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल मेंमोरी होगी। खास बात यह है कि इसमें होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और यह दो कलर वैरिएंट गोल्ड और रोज गोल्ड के साथ लॉन्च हो सकता है बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 25 हजार रू. हो सकती है।

मोबाइल है या बैक्टीरिया का घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -