वास्तु की मदद से ला सकते हैं करियर में बदलाव
वास्तु की मदद से ला सकते हैं करियर में बदलाव
Share:

जरूरी नहीं कि आप नौकरी या व्यवसाय में जो भी करें उसमें सफलता ही हासिल हो, लेकिन कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी मनमुताबिक फल नहीं मिलता है। ऐसे में हम वास्तु की मदद से अपने करियर में बदलाव ला सकते हैं। 

हमेशा ध्यान रखें कि अपने करियर से जुड़ी हुईं चीजें जैसे कलम या पुस्तक आदि किसी को उपहार में न दें। ऑफिस में काम करते समय आपका चेहरा सहकर्मी की तरफ न हो। ऐसी स्थिति में आपकी ऊर्जा का क्षय होता है।

नौकरी के लिए अगर इंटरव्यू देने जाएं तो जेब में लाल रुमाल या लाल रंग का कपड़ा रखें। हो सके तो लाल रंग की ही शर्ट पहनें। वास्तु में कहा जाता है कि जिस घर में नियमित शंख का घोष होता है वहां सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है। ऐसे घर में कभी धन की परेशानी नहीं आती है।

घर में श्रीफल सदैव रखना चाहिए। इससे नकारात्मक शक्तियां नहीं ठहरती हैं। परिवार के लोग भी खुशहाल रहते हैं। करियर में बाधा की स्थिति में नृत्य करती हुई गणेश जी की मूर्ति को घर में रख सकते हैं।

आर्थिक समस्याओं ने घेर रखा है तो चांदी की बांसुरी को घर में रखना चाहिए। अगर चांदी की बांसुरी नहीं रख सकते तो बांस से बनी बांसुरी को भी रख सकते हैं। इससे वास्तु दोष दूर होता है और धन के स्रोत बनते हैं। शिक्षा, व्यवसाय या नौकरी में बाधा आने पर शयन कक्ष के दरवाजे पर दो बांसुरियों को लगाना शुभ होता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -