कल्पना लाजमी की मदद के लिए आगे आए, सलमान के साथ ये सेलेब्स
कल्पना लाजमी की मदद के लिए आगे आए, सलमान के साथ ये सेलेब्स
Share:

रुदाली’ और ‘दमन' जैसी कई हिट फिल्में बनाने वाली बॉलीवुड डायरेक्टर कल्पना लाजमी(61) इस समय किडनी कैंसर का सामना कर रहीं हैं. बता दे कि 6 नवंबर की सुबह उनकी सेहत बहुत ज्यादा खराब हो गई, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, खबरों के अनुसार उनकी हालत बहुत सीरियस है और उनकी एक किडनी भी खराब हो चुकी है.

एक लीडिंग वेबसाइट से हुई कल्पना की मां ललिता से बातचीत में बताया कि उनकी बेटी की हालत बहुत खराब है और ICU में एडमिट किया गया है, साथ ही बताया कि हफ्ते में 4 बार कल्पना को डायलिसिस करवाना पड़ता है, साथ ही सर्जरी में एक किडनी खत्म हो गई और दूसरी किडनी भी खराब है. उन्होंने बताया कि कल्पना दो साल पहले पूरी तरह बिस्तर पर आ गई थीं वे बिना किसी सहारे से चल नहीं पाती थीं. ललिता के मुताबिक डॉक्टर्स का कहना है कि अगले 24 से 48 घंटों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

खास बात यह है कि कल्पना के इलाज का खर्चा आमिर खान और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स के मेंबर्स उठा रहे हैं, जिनमें रोहित शेट्टी, सलमान खान, करन जौहर, आलिया भट्ट, सोनी राजदान और नीना गुप्ता जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं. बता दे, कल्पना ने सभी को थैंक्यू कहते हुए कहा है- 'मैं फिल्म समुदाय का मेरे साथ इस घड़ी में खड़े होने के लिए धन्यवाद करती हूं. ख़ासतौर अपनी मां, मेरे भाई और श्याम बेनेगल का लगातार समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करती हूं.

ये भी पढ़े

जबरदस्त एक्शन के साथ आया 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर

सिल्वर बैकलेस ड्रेस में चांदनी बिखेर रहीं है 'रागिनी MMS रिटर्न्स' की बोल्ड 'रागिनी

एक बार फिर फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोध, ये संगठन आया सामने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -