वायरलेस सेट से खोलेंगे पाकिस्तान की पोल
वायरलेस सेट से खोलेंगे पाकिस्तान की पोल
Share:

श्रीनगर : भारतीय सेना के अधिकारी अब उन वायरलेस सेट से पाकिस्तान की पोल खोलने की तैयारी कर रहे है, जो उरी आतंकी हमले के बाद सेना अधिकारियों ने मौके से बरामद किये थे। सेना सूत्रों के अनुसार वायरलेस सेट इस बात के पक्के सबूत है कि आतंकी पाकिस्तान से ही भेजे गये थे।

सेना के हवाले से बताया गया है कि आतंकी हमले के बाद सेना के हाथों मारे गये आतंकियों के पास से वायरलेस सेट बरामद किये गये थे। सेना को मिले वायरलेस सेट की संख्या 2 बताई गई है और इन दोनों पर उर्दू भाषा में बिल्कुल नया जैसे शब्द लिखे गये है। उर्दू शब्द लिखे मिलने के बाद यह पक्का हो गया है कि आतंकियों का संबंध पाकिस्तान से ही है। सैन्य अधिकारियों ने ये वायरलेस सेट फिलहाल एनआईए को सौंपे है। हमले की जांच एनआईए द्वारा की जा रही है।

कंपनी से ली जानकारी

सूत्रो ने बताया है कि वायरलेस सेट जिस कंपनी आईकाॅम ने बनाये है, उससे जानकारी प्राप्त कर ली गई है। गृह मंत्रालय के अधिकारियों का कहना है कि ये सेट पाकिस्तान को बेचे गये थे, क्योंकि निर्माता कंपनी किसी भी देश की सेना या सुरक्षा एजेंसी को अपने सेट बेच सकती है। सेना ने वायरलेस सेटों के अलावा अन्य कई सबूत भी एनआईए को सौंपे है, जिनसे यह खुलासा हुआ है कि आतंकियों के संबंध पाकिस्तान से ही था।

पाकिस्तान ने नकारे उरी हमले के सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -