विप्रो ने मोहम्मद आरिफ को मध्य पूर्व का कंट्री हेड और एमडी किया नियुक्त
विप्रो ने मोहम्मद आरिफ को मध्य पूर्व का कंट्री हेड और एमडी किया नियुक्त
Share:

विप्रो लिमिटेड, एक प्रमुख वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी, परामर्श और व्यापार प्रक्रिया सेवा कंपनी, ने मोहम्मद आरिफ को मध्य पूर्व के लिए कंट्री हेड और प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की। Areff पूरे क्षेत्र के प्रमुख क्षेत्रों में ग्राहकों के साथ व्यापार विस्तार, स्थानीयकरण, ब्रांड निर्माण और महत्वपूर्ण परिवर्तनकारी और आधुनिकीकरण जुड़ाव के लिए विप्रो के दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करेगा। 

Areff मध्य पूर्व में विभिन्न बहुराष्ट्रीय कंपनियों के साथ 20 से अधिक वर्षों का अनुभव लाने वाले एक अनुभवी हैं और विभिन्न उद्योगों में ग्राहक परिवर्तनों का नेतृत्व करने में प्रमुख भूमिका निभाते हैं। मध्य पूर्व दो दशकों से अधिक समय से विप्रो के लिए एक रणनीतिक फोकस रहा है, और इससे भी अधिक अब व्यापक डिजिटल परिवर्तन समाधान, चपलता और पैमाने, विशेष प्रौद्योगिकी आवश्यकताओं और नवाचार की बढ़ती मांग के साथ।

एन.एस. बाला, सीईओ - एपीएमईए, विप्रो लिमिटेड ने एक बयान में कहा, "मुझे विश्वास है कि अरेफ के नेतृत्व और इस बाजार की गहरी समझ से ग्राहकों को अधिक सफलता मिलेगी और इस क्षेत्र में हमारी विकास महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करने वाले व्यावसायिक अवसरों में वृद्धि होगी।"

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, ट्विटर पर छाया मातम

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

केरल में कोरोना कहर, पिछले 24 घंटे में 30 हजार से अधिक संक्रमित मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -