अटारी बॉर्डर पर 'विंग कमांडर अभिनंदन' का अभिनंदन करने के देश कर रहा है इंतजार
अटारी बॉर्डर पर 'विंग कमांडर अभिनंदन' का अभिनंदन करने के देश कर रहा है इंतजार
Share:

आज के दिन भारत के लिए बहुत खास है क्योंकि आज हमारे देश का जाबाज फिर भारत लौटने वाला है. उनके आने का इंतजार पूरा देश कर रहा है. पूरे देश की निगाहें वाघा बॉर्डर पर हैं. भारत का जांबाज पायलट विंग कमांडर अभिनंदन आज घर लौटने वाला है. अभिनन्दन के पाकिस्तान में कैद होने के बाद भारत ने ऐसा कड़ा रुख अख्तियार किया कि इस्लामाबाद की एक नहीं चली. खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अभिनंदन को रिहा करने का ऐलान किया है. 

सूत्रों की माने तो इस्लामाबाद में भारतीय ग्रुप कैप्टन जेडी कुरियन अभिनंदन को लेकर आएंगे. साथ ही उन्हें लेने के लिए पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह समेत वायुसेना के बड़े अधिकारी और मोदी सरकार के कई मंत्री भी बाघा बॉर्डर पर वहां पहुंचेंगे. इससे पहले पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा कर रहा हूं और मैं वर्तमान में अमृतसर में हूं. पता चला कि पाकिस्तान सरकार ने वाघा से अभिनंदन को भेजने का फैसला किया है. यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी कि मैं उसके स्वागत में वहां रहूं और उसे रिसीव करूं, क्योंकि वह और उसके पिता एनडीए के पूर्व छात्र हैं.'

गौरतलब है कि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ ऐसा सख्त रुख अपनाया कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को महज 30 घंटे के भीतर ही ये ऐलान करना पड़ा कि भारतीय पायलट को बिना शर्त रिहा किया जाएगा. सोशल मीडिया पर भी अभिनन्दन की घर वापसी होने पर सभी लोग ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं.

बिहार में सुशासन बाबू के नाम से मशहूर हैं ये नेता, जानिए इनके बारे में...

युवाओं को हर माह 18 हजार रु सैलरी, IIT खड़गपुर दे रही नौकरी

एक युवक को रौंदते हुए निकल गया वाहन, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंक डाले 10 डम्पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -