एक युवक को रौंदते हुए निकल गया वाहन, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंक डाले 10 डम्पर
एक युवक को रौंदते हुए निकल गया वाहन, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंक डाले 10 डम्पर
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में बुधवार की देर रात एक अज्ञात वाहन से एक युवक को रौंद दिया. जिससे युवक की बेहद दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना से ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा और उन्होंने सड़क पर आकर जमकर हंगामा किया. यही नहीं आक्रोशित भीड़ ने 10 डंपरों को आग के हवाले कर दिया. उपद्रव देख कर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने कहा है कि इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं, लेकिन अभी नियंत्रण में हैं.

इन नए नियमों के तहत अब फ्लाइट कैंसल या लेट होने पर रिफंड होंगे पैसे

पुलिस के मुताबिक, शाहगंज थाना इलाके में बुधवार देर रात एक अज्ञात वाहन ने रविशंकर सिंह गौड़ नाम के एक शख्स को कुचल डाला . इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे से ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा और उन्होंने 10 डंपरों को आग के हवाले कर दिया. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद हालात काबू में आए. इसके बाद भी कुछ लोगों ने हंगामा करने का प्रयास किया, तो पुलिस ने उन्हें बलपूर्वक वहां से खदेड़ दिया.

डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की मजबूती के साथ 71.21 के स्तर पर खुला रुपया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने गुरुवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रविशंकर की मौत हो गई है. वाहन की तलाश चल रही है. वहीं ग्रामीणों ने 10 डंपरों को आग में फूंक दिया है, जो खाली थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस क्षेत्र में रेत का लाना ले जाना करने वाले डंपर आए दिन दुर्घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं, किन्तु उनके खिलाफ पुलिस और खनिज विभाग कोई भी कार्रवाई नहीं करता.

खबरें और भी:-  

पिछले दिनों गिरावट के बाद आज मजबूती के साथ खुले बाजार, फिलहाल ऐसी स्तिथि

HC से सोनिया राहुल को बड़ा झटका, खाली करना होगा हेराल्ड हाउस

वेस्टइंडीज के तूफानी खिलाड़ी ने फिर बरपाया कहर, लग गई रिकार्ड्स की झड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -