इतना तेज होगा विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम, जाने अन्य खूबियां
इतना तेज होगा विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम, जाने अन्य खूबियां
Share:

Microsoft दशकों से कंप्यूटर और मोबाइल उपकरणों के लिए सॉफ्टवेयर विकसित कर रहा है। हालांकि, सबसे लोकप्रिय Microsoft उत्पाद विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम है। अगर सूत्रों की मने तो माइक्रोसॉफ्ट विंडोज 11 पर काम कर रहा है और विंडोज 11 की रिलीज़ के बाद, पीसी उपयोगकर्ता नए संस्करण के साथ प्रसन्न होंगे और इसे बड़े पैमाने पर स्विच करना शुरू कर देंगे। कम से कम, Microsoft के विशेषज्ञ इसके बारे में निश्चित हैं।

क्यों विंडोज 11 दुनिया में सबसे अच्छा ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। यह कोई विज्ञापन पोस्ट नहीं है, बल्कि केवल Microsoft तकनीकी विशेषज्ञों द्वारा उपलब्ध कराए गए तथ्यों का विवरण है।

सबसे पहले, ऑपरेटिंग सिस्टम के अगले संस्करण में शीर्षक में संख्या "11" शामिल होने की संभावना नहीं है। सटीक जानकारी उपलब्ध नहीं है, इसलिए आपको एक समान अंकन का उपयोग करना होगा। अगर सूत्रों की माने तो अगली पीढ़ी ऐप्पल के उदाहरण का पालन करेगी और रोमन प्रतीकों "एक्सएक्स" के साथ नया वर्जन जारी करेगी। इस ओएस की गति विंडोज 10 की तुलना में कई गुना बढ़ जाएगी। और यह एक मॉड्यूलर संरचना के साथ पूरी तरह से नए सॉफ्टवेयर कर्नेल के उपयोग के माध्यम से संभव होगा।

OnePlus का ईयरफोन है कमाल, ये है रिव्यु

Apple ऐप स्टोर vs Google प्ले स्टोर : कौन है कमाई में आगे

भारत में Vivo Y90 जल्द हो सकता है लॉन्च, ये है संभावित कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -