बिहार में लगेगा लॉकडाउन ? क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में प्रतिबंधों पर होगा फैसला
बिहार में लगेगा लॉकडाउन ? क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में प्रतिबंधों पर होगा फैसला
Share:

पटना: बिहार में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में बिहार में लॉकडाउन लगेगा या प्रतिबंधों को और सख्त किया जाएगा, इस पर कल क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की मीटिंग के बाद फैसला होगा. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि, मैंने अधिकारियों को पूरी स्थिति की समीक्षा करने के निर्देश दिए हैं. बिहार में कितनी बंदिशें लगानी है, इसको लेकर फैसला कल लिया जाएगा.

कोरोना को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने अपनी समाज सुधार अभियान यात्रा को भी रोकने के संकेत दिए हैं. सीएम नितीश ने कहा कि, कल मेरी यात्रा है और स्थिति को देखकर ही इस बारे में फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि, मेरी जनसभा या बैठक में सब लोगों को सुरक्षित रखा जाता है. हालांकि, उन्होंने कहा, मेरी यात्रा में भीड़ बहुत ज्यादा होती है, यह सच बात है. 

बता दें कि बिहार में बीते 24 घंटे में कोरोना के 352 मामले दर्ज किए गए हैं. इनमें से 142 मामले पटना में मिले. पटना में नालंदा मेडिकल कॉलेज और पटना हॉस्पिटल के 87 डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि, अधिकतर को लक्षण नहीं हैं. या हल्के लक्षण हैं. बिहार में अब तक कोरोना के 7,26,098 मामले दर्ज किए जा चुके हैं. हालांकि, इनमें से 7.16 लाख लोग रिकवर हो चुके हैं. राज्य में अब तक 9661 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के चलते हुई है. 

ओमीक्रॉन संस्करण के कारण अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को फिर से शेड्यूल किया गया

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने राष्ट्रीय वायु खेल नीति का मसौदा जारी किया

महिलाओं के खिलाफ अपराध: 2021 में करीब 31,000 शिकायतें मिलीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -