क्या खत्म होगा मणिशंकर अय्यर का निलंबन  ?
क्या खत्म होगा मणिशंकर अय्यर का निलंबन ?
Share:

नई दिल्ली : गुजरात विधानसभा चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर कांग्रेस से निलंबित किये गए मणिशंकर अय्यर शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में गए थे. इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है . इससे राजनीतिक गलियारों में अब इस बात की चर्चा जोरों पर है कि क्या अब अय्यर का निलंबन खत्म होगा ?

उल्लेखनीय है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी .इसके बाद उन्हें कांग्रेस ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता सेसे निलंबित कर दिया था.निलंबन के बाद कांग्रेस ने खुद की तारीफ करते हुए कहा था कि यही है कांग्रेस का गांधीवादी नेतृत्व व विरोधी के प्रति सम्मान की भावना. हालाँकि बाद में विवाद बढ़ने पर मणिशंकर अय्यर ने अपने आपत्तिजनक शब्द के लिए  माफी  मांगी थी . लेकिन अब कांग्रेस के दफ्तर में उनके आमद की खबर नए राजनीतिक संकेत दे रही है.

आगामी चुनावों को देखते हुए अय्यर के निलंबन को कांग्रेस खत्म कर दे तो कोई अचरज नहीं होगा.हो सकता है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी उनका निलंबन खत्म कर उन्हें फिर कांग्रेस में शामिल कर ले. इस मामले में पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोतसिंह सिद्धू ने कहा है कि शतरंज की बिसात बिछ चुकी है .मणि शंकर अय्यर का फैसला अध्यक्ष राहुल गाँधी के हाथ में है.जो भी हो इस बाबत जल्द ही कोई नई खबर सुनने को मिल जाएगी .

यह भी देखें

कांग्रेस ने किसानों को कर्जयुक्त बनाया - संबित पात्रा

एमपी में सत्ता वापसी के लिए कांग्रेस की कारगर योजना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -