कांग्रेस ने किसानों को कर्जयुक्त  बनाया - संबित पात्रा
कांग्रेस ने किसानों को कर्जयुक्त बनाया - संबित पात्रा
Share:

जयपुर : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा यह आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने अपने शासनकाल में किसानों को कर्जयुक्त बनाने का कार्य किया था, जब कि केंद्र और राजस्थान की भाजपा सरकार किसानों को कर्जमुक्त करने का कार्य कर रही है. यह बात उन्होंने राजस्थान भाजपा की मीडिया कार्यशाला को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए कही.

बता दें कि इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस पार्टी के नेताओं को 50 हजार की किसानों की कर्जमाफी का महत्व नहीं दिख रहा है , बल्कि इसका मजाक बनाया जा रहा है.केंद्र की मोदी सरकार किसानों की आय 2022 तक दोगुनी करने के लिए कोशिश कर रही है , जबकि कांग्रेस किसानों के मुद्दों को लेकर राजनीति कर रही है.मोदी सरकार पर जनता का विश्वास बढ़ा है, जबकि यूपीए की सरकार पर जनता का भरोसा नहीं था.

उल्लेखनीय है कि संबित पात्रा ने राजस्थान सरकार के बजट के साथ ही सरकार की मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजना, ग्रामीण गौरव पथ, भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना की प्रशंसा कर कहा कि इन योजनाओं के कारण राजस्थान देश का प्रथम राज्य बन गया है.इसके पूर्व इस मीडिया कार्यशाला का भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा, प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने दीप प्रजज्वलित करके शुभारंभ किया.

यह भी देखें

भ्रष्टों का संरक्षक विवादित बिल वापस

ऐसा मंदिर जहाँ होती है बाइक की पूजा, लाखो भक्त करते है दर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -