क्या एशिया कप 2023 खेलने पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया ? BCCI ने दिया जवाब
क्या एशिया कप 2023 खेलने पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया ? BCCI ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने कहा है कि एशिया कप 2023 पाकिस्तान में होगा या नहीं इस पर आने वाले वक़्त में फैसला हो सकता है। उल्लेखनीय है कि, एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) करेगा और फ्यूचर टूर प्रोग्राम के अनुसार, यह टूर्नामेंट पाकिस्तान में खेला जाना है। BCCI की एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) में इस संबंध में चर्चा की गई है। 

BCCI एजीएम में ऐलान किया है कि सौरव गांगुली के स्थान पर रोजर बिन्नी BCCI अध्यक्ष की कुर्सी संभाल रहे हैं। BCCI ने फैसला लिया है कि भारतीय टीम 2023 एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी और ऐसे में इस टूर्नामेंट को न्यूट्रल वेन्यू पर शिफ्ट किया जाए। क्रिकबज की खबर के अनुसार, जय शाह ने कहा है कि, 'एशिया कप का वेन्यू को लेकर हमने फैसला लिया है कि भारतीय टीम, पाकिस्तान नहीं जाएगी।'

बता दें कि, टीम इंडिया 2008 के बाद से पाकिस्तान दौरे पर नहीं गई है। 2008 में टीम इंडिया अंतिम बार एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान गई थी। दोनों देशों के बीच खराब राजनीतिक संबंधों के कारण काफी समय से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले ICC टूर्नामेंट्स और एशिया कप के दौरान ही खेले जाते हैं।

रॉजर बिन्नी बने BCCI के नए अध्यक्ष, गांगुली के ICC जाने पर बोर्ड ने कही ये बात

T20 वर्ल्ड कप: टीम इंडिया में बुमराह के रिप्लेसमेंट को लेकर क्या बोले तेंदुलकर ?

रोजर बिन्नी आज बनेंगे BCCI के नए चीफ, ICC अध्यक्ष चुनाव को लेकर भी होगा मंथन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -