भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत से होना चाहिए काम: आयुष्मान खुराना
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत से होना चाहिए काम: आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना खुले रूप से इस बात को स्वीकार करते हैं कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में नए सिरे से कामकाज को आरम्भ किया जाना चाहिए. देश में प्रतिबंधों में धीरे-धीरे छूट मिलने के साथ-साथ उन्होंने शूटिंग आरम्भ कर दी है. उनका मानना है कि लोगों को कार्य पर वापस लौटना ही पड़ेगा, तथा अपने घर के आस-पास कामकाज को आरम्भ करने से उन्हें अपना विश्वास वापस मिलेगा. 

वही अब हम सभी के लिए COVID-19 वायरस के साथ जीने के इस नए ढंग से तालमेल बिठाना आवश्यक हो गया है. वही आयुष्मान इन दिनों चंडीगढ़ में हैं, तथा यहां उन्होंने तीन बैक-टू-बैक नए एंडोर्समेंट कैंपेन की शूटिंग की है. वह अक्टूबर में जाने-माने फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली मूवी की शूटिंग आरम्भ करने के लिए भी तैयार हैं, जो प्रोग्रेसिव लव स्टोरी पर निर्भर होगी.

इंट्रेस्टिंग बात तो ये है कि बीते दो दिन से हिंदी सिनेमा के एक्टर आमिर खान तुर्की में अपनी मूवी की शूटिंग को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. अक्षय कुमार भी अपनी नई मूवी के कलाकारों के साथ लंदन जा चुके हैं. किन्तु आयुष्मान ‘आत्मनिर्भर भारत’ को केवल मानते ही नहीं बल्कि जीते हैं. आयुष्मान कहते हैं, “अपने होमटाउन में रहते हुए मैंने कई चीजों की शूटिंग की है, तथा शानदार बात तो यह है कि क्रू के मेंबर्स भी चंडीगढ़ में ही रहते हैं, इसलिए उनके साथ शूटिंग करना बहुत सरल हो गया. इस तरह अभिनेता ने अपनी बात कही है.

आमिर पर भड़की कंगना, कहा- 'बच्चों को श्री कृष्ण की भक्ति...'

इस मशहूर एक्टर को निशाने पर लेकर बोली कंगना- 'इन्हे तो गालियां भी भगवान के प्रसाद जैसी...'

फिर करण जौहर पर भड़कीं कंगना, भारत सरकार से की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -