क्रिस रॉक पर हाथ उठाना विल स्मिथ को पड़ रहा है भारी, अब अपने प्रोजेक्ट से भी हाथ धो बैठे एक्टर

विल स्मिथ (Will Smith) को ऑस्कर 2022 (Oscars 2022) के मंच पर क्रिस रॉक पर हाथ उठाना बहुत ज्यादा भारी पड़ गया है. विश्वभर में उनकी आलोचना होने के साथ-साथ विल स्मिथ के करियर को भी इसके हानि पड़ना शुरू हो चुकी है. विल स्मिथ को अगली बार नेटफ्लिक्स (Netflix) की मूवी फास्ट एंड लूज (Fast and Loose) में देखा जाने वाला था. अब इस फिल्म के रुकने की जानकारी सामने आई है. 

विल स्मिथ की फिल्म रुकी: विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को ऑस्कर 2022 के स्टेज पर मुक्का जड़ दिया था. ऐसा उन्होंने क्रिस के उनकी पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक बनाने के उपरांत किया था. क्रिस ने जेडा के गंजेपन को मूवी G.I. Jane से जोड़ते हुए जोक मार दिया था. यह बात जेडा और विल स्मिथ को पसंद नहीं आई थी. ऐसे में विल स्मिथ ने मध्य शो में स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को मुक्का जड़ दिया. इसका असर अब विल के काम पर भी पड़ने लगा है. 

खबर है कि नेटफ्लिक्स ने विल स्मिथ की फिल्म फास्ट एंड लूज पर काम भी रोक चुके है.  ख़बरों का कहना है कि ऑस्कर सेरेमनी से 2 सप्ताह पूर्व इस मूवी के डायरेक्टर David Leitch ने प्रोजेक्ट को पूरा करने से मना दिया है. डेविड ने विल स्मिथ की फिल्म को छोड़ रायन गॉस्लिंग की मूवी फॉल गाय बनाने के लिए यूनिवर्सल पिक्चर्स से हाथ मिला चुके है. अब नेटफ्लिक्स ने इस मूवी को पीछे छोड़ चुके है. अभी यह बात साफ नहीं है कि नेटफ्लिक्स फिल्म फास्ट एंड लूज पर काम दोबारा शुरू करेगा या इस मूवी के लीड रोल को भी बदला जाने वाला है. 

क्रिस रॉक को मुक्का मारने के अगले दिन विल स्मिथ ने सोशल मीडिया पर माफीनामा भी साझा किया था. जिसमे उन्होंने क्रिस के साथ-साथ अकैडेमी और दर्शकों से भी माफ़ कर देने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें क्रिस पर हाथ नहीं उठाना चाहिए था. ऑस्कर 2022 के प्रोड्यूसर विल पैकर ने कहा था कि क्रिस ने विल स्मिथ को गिरफ्तार होने से बचाया था. ऑस्कर में पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने आई थी, लेकिन क्रिस रॉक ने विल स्मिथ पर कार्यवाही से मना कर दिया था. इसके कुछ दिन विल स्मिथ ने अकैडेमी से अपना नाम भी वापस ले लिया था. जेडा के गंजेपन की बात करें तो वह Alopecia की बीमारी से जूझ रही हैं. 

The Crown की अदाकारा ने पहनी भेड़ की खाल से बनी ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

पाकिस्तानी सिंगर ने जीता पहला ग्रेमी अवार्ड, ख़ुशी जाहिर कर कहा- 'खुशी से बेहोश हो जाऊंगी...'

कोरोना की चपेट में आए डैनियल क्रैग, इतने दिनों के लिए रद्द किया गया शो

Most Popular

- Sponsored Advert -