हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ को सोफिया ने किया रिजेक्ट
हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ को सोफिया ने किया रिजेक्ट
Share:

यह बात सुनने में ही कितनी अजीब लगती है कि आप किसी ऐसे इंसान को डेट पर लेते जाए, जो ना तो सांस लेता हो और न ही उसकी इंसानों की तरह कोई आदतें हो. यहाँ बात हो रही रोबोट सोफिया की, जिसे सऊदी अरब की सरकार के द्वारा वहाँ की नागरिकता मिल चुकी है. हाल ही में एक खबर के अनुसार इस बात का पता चला है कि हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ सोफिया के साथ डेट कर चुके हैं.

हाल ही में हॉलीवुड के स्टार विल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सोफिया के साथ अपनी डेट की फोटो शेयर की, जिसमें वह सोफिया को किस करने जा रहे हैं. वही सोफिया के ट्विटर अकाउंट से इस डेट की विडियो को शेयर किया गया है. डेट के दौरान विल स्मिथ सोफिया को किस करने की कोशिश करते हैं. इसपर अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर करते हुए सोफिया कहती हैं कि, "हम दोस्त हो सकते हैं. हमें थोड़ा समय साथ में बिताना चाहिए." इस कन्वर्सेशन के बाद सोफिया ने विल को आँख मारी और स्माइल किया.

यह पहली बार हुआ होगा, कि इतने बड़े सुपरस्टार को अपनी एक डेट के दोरान इतनी शर्मनाक वाकये का सामना करना पड़ा. इस तरह से सोफिया ने विल को फ्रेंडज़ोन कर दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जुरासिक वर्ल्ड 'पार्ट 2' रिलीज होने से पहले हुई 'पार्ट 3' की घोषणा

B'DAY SPL : बॉलीवुड के सिंघम को जन्मदिन की बधाई

April Fools Day: अप्रैल फूल के नाम पर बनाई गई थी ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -