एवेंजर्स-4 के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़
एवेंजर्स-4 के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़
Share:

हॉलीवुड की मशहूर और मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक एवेंजर्स-4 के ट्रेलर रिलीज़ होने का फैंस पिछले काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें अब तक एवेंजर्स फिल्म के तीन पार्ट रिलीज़ हो चुके हैं. इन तीनों ही पार्ट्स ने सभी का खूब एंटरटेनमेंट किया था और अब जल्द ही इस सीरीज का चौथा पार्ट भी आने वाला है. इसी बीच फिल्म के फैंस को लेकर हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है.

आपको बता दें बॉक्स ऑफिस और अन्य देशों में इस फिल्म को अच्छी रेटिंग मिली थी और साथ ही इसने खूब कमाई भी की है. सूत्रों की माने तो पहले इस फिल्म का ट्रेलर नवंबर में रिलीज़ होने वाला था लेकिन इसके बाद किन्ही कारणों से ट्रेलर की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी थी. लेकिन अब फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ की फाइनल डेट सामने आ गई हैं. जी हाँ... आपको बता दें एवेंजर्स-4 का ट्रेलर इस शुक्रवार को रिलीज़ होने को तैयार हैं.

आपको बता दें कि फिल्म 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' ने बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई की थी. रिपोर्ट्स की माने तो एवेंजर्स-4 एवेंजर्स की अब तक की सबसे लम्बी फिल्म होने वाली है. इससे पहले रिलीज़ हुई फिल्म एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर ने भारत सहित दुनियाभर में जानकर कमाई की थी.

काइली जेनर की इन दो सेक्सी तस्वीरों ने मचाया कोहराम

इवेंट में सबके सामने खुल गई इस एक्ट्रेस की ड्रेस, साफ दिखे प्राइवेट पार्ट्स

क्रिसमस पर धमाका करने आ रही हैं हॉलीवुड की ये बड़ी फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -