क्या दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाएगी 'RRR', सामने आया बॉक्स ऑफिस का प्रिडिक्शन
क्या दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाएगी 'RRR', सामने आया बॉक्स ऑफिस का प्रिडिक्शन
Share:

वर्ष 2018 में निर्देशक SS राजामौली (SS Rajamouli) ने प्रभास (Prabhas) स्टारर मूवी ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ (Baahubali : The Conclusion) की वैश्विक सफलता के उपरांत सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ अपनी अगली मूवी का एलान किया. उस वक़्त मूवी का कोई ऑफिशियल टाइटल नहीं था, इसलिए मूवी निर्माताओं ने राम चरण, एनटीआर जूनियर और राजामौली के इनिशिल नामों को मूवीज का नाम दे दिया यानी ‘RRR’. हालांकि, ये अस्थायी टाइटल था, लेकिन ये दर्शकों के मध्य इतना लोकप्रिय हो गया कि मूवी को दूसरा नाम देना मेकर्स को जोखिम भरा लगने लगा, इसलिए उन्होंने फिल्म का नाम ‘आरआरआर’ ही रखने का ही निर्णय कर लिया.

जानिए ओपनिंग डे पर कितनी हो सकती है फिल्म की कमाई?: अब आज जब ये मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हो चुकी है, तो इसके लिए दर्शकों में आज भी उतना ही क्रेज है, जितना फिल्म के एलान के बाद था. दर्शकों का ये उत्साह और मल्टी-स्टारर कास्ट होने के चलते ये मूवी सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी साबित हो सकती है. ‘बाहुबली 2’ ने इंडियन सिनेमा के लिए बॉक्स ऑफिस पर एक नया बेंचमार्क स्थापित कर दिया था और यह 6 वर्ष के उपरण्य भी नाबाद है. अब हालातों को देखकर ऐसा लग रहा है कि राजामौली की ‘RRR’ एक नया कीर्तिमान गढ़ने के लिए तैयार है.

रिपोर्ट के अनुसार, मूवी निर्माता और बिजनेस ट्रेड एक्सपर्ट गिरीश जौहर का बोलना है कि मैं सिर्फ इंडिया में सभी भाषाओं, सभी फॉर्मेट्स से लगभग 150 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद कर रहा हूं. गिरीश जौहर के अलावा कुछ अन्य ट्रेड एनालिस्ट का भी ये कहना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करके दिखा सकती है. हिंदी बेल्ट में भी इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्साह अब भी देखने के लिए मिल रहा है. कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि हिंदी बेल्ट में ओपनिंग डे पर राम चरण और जूनियर एनटीआर की ये मूवी तकरीबन 15 से 16 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है, जो किसी बॉलीवुड मूवी की ओपनिंग कमाई से कहीं ज्यादा है.

रिलीज हुआ फिल्म दसवीं का पहला गाना

'समय मिलेगा तो जरूर काचा बादाम बेचूंगा', काचा बादाम से मशहूर हुए भुबन बोले

फारूक अब्दुल्ला के बयान पर भड़की पल्लवी जोशी, सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -