क्या अब कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे ऋषभ पंत ? एक्सीडेंट के बाद BCCI ने जारी किया बयान

क्या अब कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे ऋषभ पंत ? एक्सीडेंट के बाद BCCI ने जारी किया बयान
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया। दिल्ली से उत्तराखंड के रूड़की जाते समय ऋषभ पंत के साथ यह हादसा हुआ, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। आज यानी 30 दिसंबर की सुबह जैसे ही यह खबर आई, तब से क्रिकेट जगत में हड़कंप मचा हुआ है, साथ ही फैन्स भी चिंतित नज़र आ रहे हैं। ऋषभ पंत का फ़िलहाल उपचार चल रहा है, मगर अब एक चिंता ऋषभ पंत के करियर को लेकर भी उठने लगी है। 

बता दें कि, भारत-बांग्लादेश टेस्ट श्रृंखला के बाद ऋषभ पंत अभी फ्री थे, क्योंकि उन्हें श्रीलंका श्रृंखला के लिए टीम में नहीं चुना गया था। ऐसे में वह अपने घर जा रहे थे, मगर गाड़ी के डिवाइडर से टकराने के कारण यह गंभीर हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार, ऋषभ पंत की चोट बेहद गंभीर है। ट्रीटमेंट करने वाले डॉ। सुशील नागर का कहना है कि क्रिकेटर के माथे और घुटने पर लगी चोट काफी गंभीर है। शुरुआती एक्स-रे में फ्रैक्टर या शरीर पर जलन जैसी बात सामने नहीं आई थी। मगर, अभी MRI और बाकी अन्य रिपोर्ट्स की प्रतीक्षा है, जिसके बाद स्थिति साफ होगी। 

रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषभ पंत के माथे पर दो चोट के निशान हैं, जिसमें एक बाईं आंख के ऊपर है। साथ ही उनके घुटने में भी काफी चोट लगी है, जबकि उनकी पीठ पर भी कई जगह स्क्रैच आए हैं। ऐसे में ऋषभ पंत को इससे रिकवर होने में काफी समय लग सकता है। बता दें कि ऋषभ पंत बांग्लादेश के खिलाफ हुई टेस्ट श्रृंखला के बाद भी चोटिल हो गए थे। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 और ODI सीरीज में भी उन्हें नहीं चुना गया था। पंत को बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिपोर्ट करने को कहा गया था, जहां उन्हें रिकवर होना था। 

ऋषभ के हादसे पर जय शाह ने जारी किया बयान:-

वहीं, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह द्वारा ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे पर बयान जारी किया गया है। BCCI ने अपने बयान में बताया है कि ऋषभ पंत को एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, बोर्ड पूरी तरह से परिवार और अस्पताल के संपर्क में है और उसे बेस्ट से बेस्ट ट्रीटमेंट दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। बोर्ड के अनुसार, ऋषभ पंत के माथे पर दो कट हैं और उनके घुटने में चोट लगी है। ऋषभ पंत के अंगूठे, एड़ी, कलाई और पीठ पर चोट लगी है। ऋषभ पंत की हालत फ़िलहाल स्थिर हैं और उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। 

ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए बेताब उर्वशी रौतेला, की ये पोस्ट

प्लेयर ऑफ द ईयर के लिए शॉर्टलिस्ट किए है सूर्यकुमार यादव, 2022 में धमाकेदार रहा है प्रदर्शन

शिखर धवन का क्या कसूर ? श्रीलंका के खिलाफ टीम में न लिए जाने पर छलका दर्द, किया ऐसा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -