बीजेपी के महासचिव के.टी. राघवन ने अपने पद से दिया इस्तीफ़ा, जानिए क्या है पूरा मामला
बीजेपी के महासचिव के.टी. राघवन ने अपने पद से दिया इस्तीफ़ा, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

तमिलनाडु बीजेपी के महासचिव के.टी. राघवन ने मंगलवार को एक 'स्टिंग ऑपरेशन' के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया, जिसमें उन्हें एक महिला के साथ यौन रूप से स्पष्ट वीडियो चैट में शामिल दिखाया गया था। राघवन ने ट्विटर पर कहा कि वह सभी आरोपों का खंडन करते हैं और कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के लोग और उनके करीबी लोग उन्हें अच्छी तरह जानते हैं।

राघवन ने दावा किया कि वीडियो का उद्देश्य उनकी और पार्टी की छवि खराब करना था। इसके बारे में जानने के तुरंत बाद, उन्होंने भाजपा के तमिलनाडु अध्यक्ष के अन्नामलाई से मुलाकात की और इस्तीफा दे दिया। राघवन ने एक ट्विटर नोट पर लिखा: 'पिछले 30 सालों से मैंने बिना किसी लाभ की उम्मीद किए पार्टी के लिए काम किया है। मुझे सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो के बारे में पता चला। यह मुझे और मेरी पार्टी को बदनाम करने के इरादे से जारी किया गया है। मैंने प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई से मुलाकात की और इस पर चर्चा की। मैं अपनी पार्टी के पद से इस्तीफा दे रहा हूं। मैं आरोपों से इनकार करता हूं। मैं कानूनी रास्ता लूंगा। धर्म जीतेगा!'

जहां इस बात का पता चला है कि अन्नामलाई ने पार्टी सदस्यों के खिलाफ यौन आरोपों की जांच के लिए एक पैनल के गठन की घोषणा की और कहा कि राघवन अपनी "बेगुनाही" साबित करेंगे। पार्टी प्रमुख ने कहा कि उन्होंने आरोपों की जांच के लिए भाजपा के राज्य सचिव मलारकोडी के नेतृत्व में एक समिति गठित करने का आदेश दिया है। अन्नामलाई ने कहा कि हमारी पार्टी में महिलाओं का सम्मान किया जाता है और वे सुरक्षित हैं।"

'राहुल गांधी' ने दारु पीकर मचाया उत्पात, इंस्पेक्टर को दी देख लेने की धमकी, गाड़ी जब्त

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को देर रात मिली जमानत, दिनभर चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

IND vs ENG: लीड्स में अपनी जीत की रफ्तार जारी रखेगी टीम इंडिया, टूट सकते है ये बड़े रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -